Woman dies in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में इलाज के दौरान महिला की मौत, कुछ दिन पहले कराया था भर्ती

Woman dies in Shahjahanpur राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती महिला की इलाज के दौरान मंगलवार देर रात मौत हो गई। मायके वालों ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। क्षेत्र के रुस्तमपुर निवासी प्रेम पाल सिंह ने पुलिस को तहरीर दी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 05:59 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 05:59 PM (IST)
Woman dies in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में इलाज के दौरान महिला की मौत, कुछ दिन पहले कराया था भर्ती
शाहजहांपुर में इलाज के दौरान महिला की मौत, कुछ दिन पहले कराया था भर्ती

बरेली, जेएनएन। Woman dies in Shahjahanpur : राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती महिला की इलाज के दौरान मंगलवार देर रात मौत हो गई। मायके वालों ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।

क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव निवासी प्रेम पाल सिंह ने बुधवार को पुलिस को तहरीर दी। जिसमे कहा कि बेटी शीतला सिंह की शादी वर्ष 2019 में कांट थाना क्षेत्र के सरथौली गांव निवासी जयवीर सिंह से हुई थी। आरोप लगाया कि शादी के बाद जयवीर व उनके अन्य स्वजन प्रताड़ित करने लगे।

आरोप है कि दो माह पहले मारपीट करने के बाद शीतला को मायके छोड़ गए थे। तब से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। कुछ दिन पहले राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। मंगलवार देर रात उनकी मौत हो गई। मायके वाले शव लेकर जलालाबाद पहुंचे जहां पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह ने बताया बीमारी से महिला की मौत हुई है। पोस्टमार्टम कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी