फरमान : निकाह के बाद पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले युवक का बंद किया हुक्का-पानी Bareilly News

पंचायत के दबाव में प्रेमिका से निकाह करने वाले युवक ने अश्लील वीडियो वायरल किया तो उलमा ने हुक्का-पानी बंद कर देने का एलान कर दिया है। उलमा ने जुमे (शुक्रवार) को नमाज के बाद तौबा पर जोर दिया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 12:07 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 01:55 PM (IST)
फरमान : निकाह के बाद पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले युवक का बंद किया हुक्का-पानी Bareilly News
फरमान : निकाह के बाद पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले युवक का बंद किया हुक्का-पानी Bareilly News

जेएनएन, बरेली : पंचायत के दबाव में प्रेमिका से निकाह करने वाले युवक ने अश्लील वीडियो वायरल किया तो उलमा ने हुक्का-पानी बंद कर देने का एलान कर दिया है। उलमा ने जुमे (शुक्रवार) को नमाज के बाद तौबा पर जोर दिया है। ऐसा नहीं करने पर उसका सामाजिक बहिष्कार कर दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि शिकायत आने पर कार्रवाई होगी।

कस्बे से सटे एक गांव का युवक जयपुर में जरी कारीगर है। वहीं क्योलडिय़ा क्षेत्र के एक गांव की युवती भी उसके साथ काम करती थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। जिसकी जानकारी होने पर परिजन युवती को गांव वापस ले आए। कुछ समय पहले युवक भी गांव लौट आया। वहां भी दोनों छिपकर मिलने लगे। जब युवती ने निकाह की जिद की तो युवक वायदे से मुकर गया। गुस्साई प्रेमिका 20 दिन पहले उसके घर पहुंचकर निकाह की जिद पर अड़ गई। इसके बाद पंचायत में उन दोनों का निकाह करा दिया गया।

दबाव में निकाह तो कर लिया मगर उसने अपनी व प्रेमिका की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दी। प्रकरण दोनों परिवारों तक पहुंचा, जिसे बातचीत के बाद रफा-दफा कर दिया गया। वहीं पंचायत में शामिल कुछ लोगों ने वीडियो वायरल करने पर एतराज जताया। दस दिन पहले उन्होंने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। उधर, अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद वे दोनों जयपुर चले गए।

शुक्रवार को मामले में उलमा ने फरमान जारी कर दिया है, जिसमें कहा गया कि आरोपित युवक अपने कृत्य के लिए तौबा करे। शुक्रवार की नमाज के बाद मस्जिदों से गुनाह के लिए तौबा करने को कहा गया है, अगर वह ऐसा नहीं करता है तो गांव के लोग उसका सामाजिक बहिष्कार करें। इससे युवक के परिजन सकते में आ गए। उसकी मां शनिवार को तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग करेंगी।

मामला मेरी जानकारी में नहीं है, यदि किसी ने सामाजिक बहिष्कार करने का एलान किया है तो मामले की जांच करा कर कार्रवाई की जाएगी।

-गौरव सिंह, कोतवाल नवाबगंज

chat bot
आपका साथी