जींस पहन बाजार में घूमी पत्नी, भड़के पति ने इस तरह उतारा गुस्सा

पत्नी जींस टॉप पहनकर बाजार घूमने चली गई। इसी दौरान इस बात का पता मनोज को चल गया। जींस टॉप पहनकर बाजार में घूमने की बात पर मनोज अपना आपा खो बैठा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 11:24 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:02 PM (IST)
जींस पहन बाजार में घूमी पत्नी, भड़के पति ने इस तरह उतारा गुस्सा
जींस पहन बाजार में घूमी पत्नी, भड़के पति ने इस तरह उतारा गुस्सा

बरेली, जेएनएन। आधुनिक युग मे जहां महिलाओं का जींस पहनना स्टेटस सिंबल बन चुका है। वहीं अब भी कई लोग ऐसे है जिन्हें महिलाओं का इतना आधुनिक होना रास नहीं आता। ऐसे ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में सामने आया है। जहां पत्नी के जींस पहनकर बाजार में घूमने पर पति आग बबूला हो गया। जिसके बाद पति ने पत्नी की बे रहमी से पिटाई कर दी। मामले में पुलिस ने पति के खिलाफ शांति भंग में चालान करने की कार्रवाई की है।

चेतावनी देने के बाद भी पहना जींस टॉप

पुलिस के मुताबिक मामला कटरा चांद खां मोहल्ले का है। दरअसल मोहल्ले में रहने वाले मनोज को महिलाओं का जींस टॉप पहनना पसंद नहीं है। इस बात को लेकर उसने अपनी पत्नी को जींस टॉप न पहनने की चेतावनी दे रखी थी। जिसके बाद भी मनोज की पत्नी जींस टॉप पहनकर बाजार घूमने चली गई। इसी दौरान इस बात का पता मनोज को चल गया। जींस टॉप पहनकर बाजार में घूमने की बात पर मनोज अपना आपा खो बैठा और उसने पत्नी की जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी।

पिटाई के बाद पत्नी ने की पुलिस से शिकायत

पिटाई से खफा पत्नी भी मामले की शिकायत करने तुरंत थाने पहुंच गई। जहां उसने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताते हुए आरोपित पति को हवालात में बंद कर कार्रवाई करने की मांग की। पत्नी की शिकायत पर सक्रिय हुई पुलिस ने पति मनोज को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया। जिसके बाद आक्रोशित पत्नी थाने से वापस चली गई। इधर पुलिस ने मामले में आरोपित पति मनोज के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई करते हुए उसका चालान कर दिया। 

chat bot
आपका साथी