विधवा महिला की दुकान पर ससुरालियों ने किया कब्जा, दुकान का सामान गायब कर किराए पर उठाई, जानिये फिर क्या हुआ

Widow Woman Shop Occupied by in laws in Bareilly पति की मौत के गम से विवाहिता उबर भी नहीं पाई थी कि ससुरालियों ने उसके हिस्से में आई दुकान पर कब्जा कर लिया। दुकान में रखे सामान को गायब कर किराये पर भी उठा दिया गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:39 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:39 PM (IST)
विधवा महिला की दुकान पर ससुरालियों ने किया कब्जा, दुकान का सामान गायब कर किराए पर उठाई, जानिये फिर क्या हुआ
चार माह पहले हुई थी विवाहिता के पति की मौत, जेठ व सास के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

बरेली, जेएनएन। Widow Woman Shop Occupied by in laws in Bareilly : पति की मौत के गम से विवाहिता उबर भी नहीं पाई थी कि ससुरालियों ने उसके हिस्से में आई दुकान पर कब्जा कर लिया। दुकान में रखे सामान को गायब कर किराये पर भी उठा दिया गया। विरोध पर महिला को जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता की तहरीर पर प्रेमनगर पुलिस ने आरोपित जेठ विजय कुमार व कल्लू के साथ सास आशारानी पर रिपोर्ट दर्ज की है।

प्रेमनगर के मुहल्ले राजेंद्र नगर की रहने वाली मीना ने बताया कि पारिवारिक बंटवारे में उनके पति को हिस्से में एक दुकान मिली थी जिसमे वह मोबाइल व एसेसरीज की बिक्री करते थे। जीवन-यापन के लिए दुकान की आय का एकमात्र जरिया थी। सात जून को पति की अचानक से मौत हो गई। पति की मौत के बाद मीना खुद दुकान की जिम्मेदारी संभालनी लगीं। दो अक्टूबर को वह मायके गई हुईं थीं।

18 अक्टूबर को जब वह वापस लौटी तो दुकान का सारा सामान गायब था और उस पर दूसरा ताला पड़ा था। आरोप है कि उनकी गैर मौजूदगी में जेठ विजय कुमार, कल्लू व सास आशारानी मिलकर दुकान का ताला तोड़ा और उसमे रखे करीब दो लाख रुपये कीमत के मोबाइल, लैपटाप व अन्य सामान चोरी कर दूसरे को किराये पर दे दी। रोजी-रोटी का सहारा छिनने पर पीड़ित प्रेमनगर थाने पहुंची। प्रेमनगर इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले को बांटे कपड़े : ‘एक गूंज’ सेवा समिति बरेली जरूरतमंद लोगों के लिए निरंतर कपड़े का वितरण कर रही है। इसी क्रम में रविवार को डेलापीर गल्ला मंडी के पास सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ियों में निवास करने वाले महिलाओं, पुरुष और बच्चों को कपड़े बांटे गए। इस मौके पर एक गूंज सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष बंटी ठाकुर ने कहा जरूरतमंद लोगों की मदद करना ही एक गूंज संस्था का मकसद बन गया है।

इसी सेवाभाव के साथ निरंतर अभियान जारी है। संजीव अवस्थी ने कहा दूसरों की मदद करने से जो खुशी मिलती है उसे बयां नहीं कर सकते, इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए। मुनीश गुप्ता ने कहा न रुके हैं न रुकेंगे, ना थके हैं ना थकेंगे, जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहेंगे। इस दौरान सेवा समिति से अर्चना सिंह, गीता दोहरे, रश्मि जोशी, राजन कुमार, हरिओम मौर्य ,पारस सिंह एवं समस्त टीम मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी