जहर खाकर छात्रा ने खटखटाया मकान मालिक का दरवाजा, कहा-मुझे बचा लो, मैं मरना नहीं चाहती

Girl Student Committed Suicide मोबाइल फोन पर बात करते-करते 11वीं की छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी। बदायूं के सिविल लाइंस स्थित नेकपुर की रहने वाली निहारिका सुभाषनगर के मढ़ीनाथ में किराए के मकान में रहती थी। रात को किसी बात करते-करते उसने जहर खा लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:56 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:12 AM (IST)
जहर खाकर छात्रा ने खटखटाया मकान मालिक का दरवाजा, कहा-मुझे बचा लो, मैं मरना नहीं चाहती
बरेली के मढ़ीनाथ में किराए पर थी रहती, मूलरूप से बदायूं के सिविल लाइंस नेकपुर की थी निवासी

बरेली, जेएनएन। Girl Student Committed Suicide : मोबाइल फोन पर बात करते-करते 11वीं की छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी। बदायूं के सिविल लाइंस स्थित नेकपुर की रहने वाली निहारिका सुभाषनगर के मढ़ीनाथ में किराए के मकान में रहती थी। मकान में ही किराए पर रहने वाले किराएदार तरुण ने सुभाषनगर पुलिस को बताया कि गुरुवार देर रात दो बजे के करीब निहारिका ने उनका दरवाजा खटखटाया। बाहर निकला तो निहारिका ने अस्पताल में भर्ती कराने की बात कही। कहा कि मैंने जहर खा लिया है, मुझे बचा लीजिए, अस्पताल ले चलिए, मैं मरना नहीं चाहती हूं।

इस पर आस-पास के लोगों की मदद से तरुण उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। सुभाषनगर पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में इलाज के दौरान निहारिका की मौत हो गई। सुभाषनगर पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। स्वजन बरेली पहुंचे। स्वजन ने सिर्फ इतना बताया कि वह दो दिन पूर्व ही घर से बरेली पहुंची थी। करीब दो साल से वह बरेली में पढ़ाई के लिए रह रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके जहर खाने से मौत की पुष्टि हुई है।

स्मैक तस्कर राजा की जमानत अर्जी खारिज : बारादरी इलाके से गिरफ्तार स्मैक तस्करी के आरोपित की जमानत अर्जी स्पेशल कोर्ट ने शुक्रवार को खारिज कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक बीते 12 नवंबर को पुलिस ने सैटेलाइट बस स्टैंड से आरोपित राजा निवासी सरिया थाना सीबीगंज को हिरासत में लिया था। उसके कब्जे से 174 ग्राम स्मैक, नगदी व मोबाइल बरामद हुआ था। सरकारी वकील अमित बिसारिया के विरोध पर स्पेशल जज प्रण विजय सिंह ने जमानत अर्जी खारिज कर दी है।गांजा रखने के जुर्म में एक साल नौ महीने की सजागांजा रखने के जुर्म में अदालत ने आरोपित को शुक्रवार को एक साल नौ माह की सजा सुनाई है।

आरोपित ने कहा कि उसे अदालत से जमानत नहीं मिली। इसलिए गिरफ्तारी के दिन से ही वह जेल में अपने किए पर पछता रहा है। उसे अपने जुर्म का पछतावा है। वह अब सुधारना चाहता है। उसे कम से कम सजा दी जाए। कुसुमनगर निवासी तनुज गंगवार को बारादरी पुलिस ने बीते वर्ष आठ मार्च को डोहरा रोड से गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से डेढ़ किलो गांजा बरामद हुआ। स्पेशल कोर्ट ने उसकी जमानत खारिज कर दी थी। गिरफ्तारी के वक्त से ही दोषी जेल में है। स्पेशल जज प्रण विजय सिंह ने तनुज को जेल में बिताई अवधि के बराबर सजा दी है।

chat bot
आपका साथी