युवती के सिम से बनाया वाट्सएप अकांउट, मना किया तो दूसरों के साथ युवती को भी भेजने लगा अश्लील मैसेज

पहले युवती के सिम से एक शख्स ने वाट्सएप अकाउंट बना लिया। इसके बाद लोगों को अश्लील मैसेज भेजने लगा। युवती को जब इसकी जानकारी हुई तो बारादरी पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 03:30 PM (IST)
युवती के सिम से बनाया वाट्सएप अकांउट, मना किया तो दूसरों के साथ युवती को भी भेजने लगा अश्लील मैसेज
युवती को जब इसकी जानकारी हुई तो बारादरी पुलिस से मामले की शिकायत की।

 बरेली, जेएनएन।   पहले युवती के सिम से एक शख्स ने वाट्सएप अकाउंट बना लिया। इसके बाद लोगों को अश्लील मैसेज भेजने लगा। युवती को जब इसकी जानकारी हुई तो बारादरी पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

युवती पुराना शहर की रहने वाली है। बताया कि कुछ समय पहले उसका मोबाइल गिर गया था। जब तक वह नंबर बंद कराती तब तक जिस शख्स ने मोबाइल पाया था। उसने मोबाइल में पड़े सिम नंबर से वाट्सएप चलाना शुरू कर दिया। युवती का आरोप है कि आरोपित अक्टूबर माह से लोगों को उसी नंबर से अश्लील मैसेज भेज रहा है।जब युवती ने मना किया तो शख्स ने युवती को भी अश्लील मैसेज भेजना शुरु कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

खाते से ठग ने निकाल लिए दस हजार

 बरेली : ठग ने खाते से दस हजार रुपये निकाल लिए। युवक को जानकारी तब हुई जब उसके मोबाइल पर संदेश आया। पीड़ित हिमांशु रंजन, उमंग फेस महानगर कॉलोनी के रहने वाले हैं। इज्ज्तनगर थाने में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आइटी एक्ट व धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की है।

भाजपा कार्यकर्ता की कार में मारी टक्कर

बरेली : भाजपा कार्यकर्ता की कार में कार चेक करने के नाम पर आरोपितों ने टक्कर मार दी। विरोध करने पर मारपीट की। मामले में इज्जतनगर पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर आरोपित नासिर, नासिर के बेटे व एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। दिनेश गिरि वीर सवारकर नगर के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को वह सौ फुटा रोड से पीलीभीत बाईपास की तरफ जा रहे थे। तभी फैज हॉस्पिटल के सामने आरोपितों ने गाड़ी में टक्कर मार दी। विरोध करने पर मारपीट की।

chat bot
आपका साथी