बरेली में सीवर लाइन की खोदाई की वजह से फिर फटी पानी की लाइन, लोगों को हुई परेशानी

सीवर लाइन की लापरवाही से हो रही खोदाई के चलते शहर में अव्यवस्था का माहौल जारी है। अब एक बार फिर पानी की लाइन फट गई है। इस बार ट्रंक सीवर लाइन बिछाने के लिए सड़क की खोदाई के दौरान सोमवार को गांधी उद्यान के पास पानी की लाइन फटी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 05:11 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 05:11 PM (IST)
बरेली में सीवर लाइन की खोदाई की वजह से फिर फटी पानी की लाइन, लोगों को हुई परेशानी
शाम तक लाइन ठीक कराई गई। इसके बाद पानी की सप्लाई शुरू हो पाई।

 बरेली, जेएनएन। सीवर लाइन की लापरवाही से हो रही खोदाई के चलते शहर में अव्यवस्था का माहौल जारी है। अब एक बार फिर पानी की लाइन फट गई है। इस बार ट्रंक सीवर लाइन बिछाने के लिए सड़क की खोदाई के दौरान सोमवार को गांधी उद्यान के पास पानी की लाइन फटी। इससे वहां जलभराव हो गया। जलभराव होने पर नगर निगम के जलकल विभाग को सूचना दी गई, जिसके बाद पानी की सप्लाई बंद की गई। इससे आसपास क्षेत्र में पानी का सप्लाई नहीं हो पाई, जिससे लोग परेशान हुए। वहीं पानी के भरने से लोगों का आने जाने में काफी परेशानी झेलनी पड़ी।  पानी बहने के कारण खोदाई के काम पर भी ब्रेक लग गया। ठेकेदार के लोगों ने पानी की लाइन की मरम्मत शुरू की। शाम तक लाइन ठीक कराई गई। इसके बाद पानी की सप्लाई शुरू हो पाई।

 नगर निगम में सफाई कर्मियों ने दिया धरना 

 बरेली : उत्तर प्रदेशीय सफाई मजदूर संघ के बैनर तले सोमवार को सफाई कर्मचारियों ने नगर निगम परिसर में धरना-प्रदर्शन शुरू किया। वह ठेके में सफाई कराने का विरोध कर रहे हैं। सफाई कर्मचारियों ने बताया कि उन्होंने नगर स्वास्थ्य अधिकारी के माध्यम से 15 सूत्रीय मांग पत्र नगर आयुक्त को भेजा था। अब तक उनकी मांगों पर कोई विचार नहीं किया गया है। उन्होंने दोबारा मांगों का निस्तारण करने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने शहर की सफाई व्यवस्था बंद करने की चेतावनी भी दी है। इस दौरान राजेश कुमार, राजेंद्र कुमार समदर्शी, सुरेश शिंदे, विजय कुमार मन्नू, दीपक वाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी