महिलाओं की बात सुनकर उडे़ बरेली एसएसपी के होश, बोली- साहब जो शिकायत करता है उसी के घर दबिश देती है पुलिस

बरेली के सुभाषनगर में रहने वाली महिलाओं की शिकायत ने बरेली एसएसपी के होश उड़ा दिए है। महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि जो दबंगों की शिकायत करता है पुलिस उसी के घर दबिश देती है। जिसके बाद एसएसपी ने मामले में दिशा निर्देश दिए है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 10:55 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 01:41 PM (IST)
महिलाओं की बात सुनकर उडे़ बरेली एसएसपी के होश, बोली- साहब जो शिकायत करता है उसी के घर दबिश देती है पुलिस
महिलाओं की बात सुनकर उडे़ बरेली एसएसपी के होश, बोली- साहब जो शिकायत करता है

बरेली, जेएनएन। बरेली के सुभाषनगर में रहने वाली महिलाओं की शिकायत ने बरेली एसएसपी के होश उड़ा दिए है। महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि जो दबंगों की शिकायत करता है पुलिस उसी के घर दबिश देती है। दरअसल एसएसपी से शिकायत करने वाली महिलाएंं अपने बच्चों के भविष्य के प्रति चिंतित है। उनका कहना है कि मुहल्ले में खिलाए जा रहे जुएं और सट्टे के चलते बच्चे बिगड़ रहे है।

जिसको लेकर महिलाओं ने अब सीधे एसएसपी से शिकायत की है। उनका आरोप है ककि मुहल्ले में जुआ सट्टा खिलाने वाले दबंगों के खिलाफ शिकायत करने पर पुलिस उन्हीं के घर में दबिश देती है। उन्होंंन आरोपितों से पुलिस की मिली भगत होने का आरोप लगाया है। मामले की गंभीरता देख एसएसपी से सीओ को जांच सौंपी है। 

परेशान है सुभाष नगर के लोग 

सुभाषनगर में सट्टे के कारोबार से लोग परेशान है। उनका कहना है कि दबंगों द्वारा खिलाए जा रहे सट्टे के चलते मुहल्ले के बच्चे बर्बाद हो रहे हैं। विरोध या पुलिस से शिकायत करने पर दबंग मुहल्ले के लोगों को ही फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हैं। इतना ही जो भी सट्टे की शिकायत करता है पुलिस उसके घर ही दबिश देना शुरू कर देती है।

चाय बेचने के बहाने खिलवाते हैं सट्टा 

सुभाषनगर क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उनके पति निजी काम करते हैं। महिला के मुताबिक खन्ना बिल्डिंग के पास ही एक घर में दबंगों द्वारा सट्टा खिलाया जाता है अवैध काम करने वाले इतने दबंग हैैं कि शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी देते है। दबंगों ने सड़क पर एक चाय की दुकान के बाद काउंटर भी लगा रखा है। जहां चाय बेचने के बहाने दबंग सट्टा खिलवाते हैं।

सीओ को सौंपी मामले की जांच 

शिकायत पर पुलिस कार्रवाई की बजाए शिकायतकर्ता के घर दबिश डालकर परेशान करती है। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस सट्टेबाजों से मोटी उगाही करती है। इस अवैध कारोबार के चलते युवा वर्ग बर्बाद हो रहा है। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ द्वितीय को सौंपी है। 

chat bot
आपका साथी