छत पर खड़ी महिला को ईंट मारने के वायरल वीडियो से पुलिस हुई परेशान, बोली- वायरल करने वाले को छोडे़ंंगे नहीं

Bareilly Crime बारादरी के जगतपुर स्थित एजाज नगर गौटिया के मस्जिद के पास का रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति छत पर खड़ी महिला को नीचे से ईंट फेंककर मारते हुए दिख रहा है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 03:28 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 03:28 PM (IST)
छत पर खड़ी महिला को ईंट मारने के वायरल वीडियो से पुलिस हुई परेशान, बोली- वायरल करने वाले को छोडे़ंंगे नहीं
छत पर खड़ी महिला को ईंट मारने के वायरल वीडियो से पुलिस हुई परेशान

बरेली, जेएनएन। बारादरी के जगतपुर स्थित एजाज नगर गौटिया के मस्जिद के पास का रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति छत पर खड़ी महिला को नीचे से ईंट फेंककर मारते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को छेड़छाड़ के विराेध पर महिला को ईंट मारने का बताते हुए वायरल हुआ। जांच हुई तो सामने आया कि वायरल वीडियो करीब एक साल पुराना है जो कि बच्चों के बीच पतंग उड़ाने से जुडा था।

जांच में सामने आया कि जिस महिला के ईंट मारी गई है उसका नाम जीनत है। ईंट मारने वाला व्यक्ति राजू है। दोनों के बच्चों के बीच पतंग उड़ाने को लेकर विवाद हुआ था। बच्चों का विवाद इस कदर बढ़ गया था कि दोनों के स्वजन आपस में भिड़ गए और राजू ने जीनत को ईंट फेंककर मार दी।

मामला थाने तक पहुंचा। दोनों में समझौता हो गया। बीते कुछ दिनों पूर्व फिर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। सीओ थर्ड ने श्वेता यादव ने बताया कि वीडियो वायरल किसने किया है उस व्यक्ति की तलाश की जा रही है। इस तरह से माहौल को खराब करने वालों का बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी