Attack on UP Police : शाहजहांपुर में प्रेमी जोड़े को लेकर हुआ बवाल, ग्रामीणों ने बोला पुलिस पर हमला, गिरी पिस्टल, बिगड़े हालात

Attack on UP Police at Shahjahanpur प्रेमी जोड़े की तलाश में सोमवार सुबह दबिश देने पहुंची हरदोई पुलिस को उस वक्त महंगा पड़ गया।जब ग्रामीणों ने अचानक पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने लाठी डंडों से हमला कर पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:11 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:11 PM (IST)
Attack on UP Police : शाहजहांपुर में प्रेमी जोड़े को लेकर हुआ बवाल, ग्रामीणों ने बोला पुलिस पर हमला, गिरी पिस्टल, बिगड़े हालात
Attack on UP Police : शाहजहांपुर में प्रेमी जोड़े को लेकर हुआ बवाल

बरेली, जेएनएन। Attack on UP Police at Shahjahanpur :  प्रेमी जोड़े की तलाश में सोमवार सुबह दबिश देने पहुंची हरदोई पुलिस को उस वक्त महंगा पड़ गया।जब ग्रामीणों ने अचानक पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने लाठी डंडों से हमला कर पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इधर घटना के दौरान युवक के रिश्तेदार के घर में आग लग गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर घर जलाने का आरोप लगाया है।

ममेरी भाभी से चल रहा प्रेम प्रसंग

कांट थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक युवक का अपनी ममेरी भाभी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पहले वह भाभी को उसके मायके हरदोई के हरपालपुर से लेकर अपने गांव आ गया था। महिला के मायके वालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद सोमवार सुबह करीब पांच बजे हरपालपुर पुलिस ने कांट की कुर्रिया चौकी पुलिस की टीम के साथ गांव में छापा मारा। जहां राहुल व महिला मिल गए।

पहुंचा अतिरिक्त फाेर्स, संभाली स्थिति

पुलिस टीम उन दोनों को लेकर टीम जाने ही वाली थी कि राहुल के स्वजन व अन्य ग्रामीणाें ने एक साथ पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों ने भागने की कोशिश की तो ग्रामीणाें गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस बीच एक पुलिसकर्मी की पिस्टल भी वहां गिर गया। इस अफरा तफरी के बीच राहुल व उसकी भाभी वहां से कहीं और निकल गए। कुछ देर बाद कांट थाने से अतिरिक्त फोर्स पहुंचा को बवाल करने वाले भी भाग गए।

नाली के पास पड़ी मिली पुलिस की पिस्टल 

पुलिसकर्मी का पिस्टल नाली के पास पड़ा मिल गया। इस दौरान राहुल के चाचा रनवीर सिंह के घर के बाहरी हिस्से में आग लग गई। सूचना पर दमकल वाहन बुलाया गया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने आग लगाई है। सीओ सदर प्रवीण कुमार ने बताया कि वह मौके पर पहुंच रहे हैं। घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले में जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी