Murder in Shahjahanpur : गन्ने के खेत में पानी लगाने गए ग्रामीण की हत्या, सिर पर किसी धारदार हथियार से किया गया प्रहार

Murder in Shahjahanpur गन्ने के खेत में पानी लगाने गए ग्रामीण की शुक्रवार रात हत्या कर दी गई। शव गांव के बाहर चकरोड किनारे पड़ा मिला। पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या ग्ररमीएर के किसी करीबी ने की है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 12:54 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 12:54 PM (IST)
Murder in Shahjahanpur : गन्ने के खेत में पानी लगाने गए ग्रामीण की हत्या, सिर पर किसी धारदार हथियार से किया गया प्रहार
सिंधौली थाना क्षेत्र के सहेली गांव के बाहर चकरोड किनारे पड़ा मिला शव।

बरेली, जेएनएन। Murder in Shahjahanpur : गन्ने के खेत में पानी लगाने गए ग्रामीण की शुक्रवार रात हत्या कर दी गई। शव गांव के बाहर चकरोड किनारे पड़ा मिला। पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या ग्ररमीएर के किसी करीबी ने की है।शाहजहांपुर के सिंधौली थाना क्षेत्र के सहेली गांव निवासी रामशरण उर्फ बबलू शुक्रवार शाम को गन्ने की पेडी में पानी लगाने की बात कहकर घर से निकले थे।

सुबह शौच को खेत पर गए ग्रामीणों ने चकरोड किनारे रामशरण का शव पड़ा देख उनके स्वजन को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो सिर में किसी धारदार हथियार से प्रहार के निशान मिले। इसके अलावा गले पर भी चोट के निशान थे। पुलिस ने मृतक की पत्नी गुड्डी देवी व अन्य स्वजन से पूछताछ की लेकिन वह किसी से रंजिश होने से इन्कार कर रहे है। पुलिस को घटना स्थल से कुछ देरी पर खून से सना एक डंडा भी पड़ा मिला।

आशंका जताई जा रही है कि हत्या के पीछे रामशरण के किसी करीबी का हाथ है।प्रभारी निरीक्षक सिंधौली जग नारायण पांडेय ने बताया कि स्वजन ने अभी अज्ञात में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। हत्यारे को पकड़ने के लिए हर पहलू पर जांच की जा रही है। जल्द राजफाश क र दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी