शाहजहांपुर में गन्ने के खेत में पानी लगाने के लिए इंजन का पट्टा चढ़ाते समय चक्का टूटने से ग्रामीण की मौत

गन्ने के खेत में पानी लगाने के लिए इंजन का पट्टा चढ़ाते समय उसका चक्का टूट गया। जो ग्रामीण के पेट में लग गया। जिससे ग्रामीण की मौत हो गई। घटना शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के इकनौरा गांव में हुई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 01:32 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 01:32 PM (IST)
शाहजहांपुर में गन्ने के खेत में पानी लगाने के लिए इंजन का पट्टा चढ़ाते समय चक्का टूटने से ग्रामीण की मौत
कांट थाना क्षेत्र के इकनौकरा गांव में गुरुवार पूर्वाह्न साढ़े दस बजे हुई घटना।

बरेली, जेएनएन। गन्ने के खेत में पानी लगाने के लिए इंजन का पट्टा चढ़ाते समय उसका चक्का टूट गया। जो ग्रामीण के पेट में लग गया। जिससे ग्रामीण की मौत हो गई। घटना शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के इकनौरा गांव में हुई। यहां के रहने वाले जगदीश कुमार गुरुवार सुबह इंजन से गन्ने में पानी लगा रहे थे। साढ़े दस बजे जगदीश खाना खाने घर जा रहे थे। कुछ दूरी पर गांव के ही महेंद्र कुमार का इंजन चल रहा था।जिसका पट्टा उतर गया तो उन्होंने जगदीश को चढ़ाने के लिए बुला लिया।

चलते इंजन पर जब पट्टा चढ़ाने का प्रयास किया तो उसका चक्का टूट गया। एक टुकड़ा जगदीश के पेट में लग गया जिससे उनकी मौत हो गई। खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी उनके स्वजन को दी। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक राजितराम फोर्स के साथ गांव पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। जगदीश के चार बच्चे बेटे अनिल, अनुज, बेटी ममता व सरिता है। प्रभारी निरीक्षक राजितराम ने बताया कि स्वजन ने सिर्फ पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा है। यदि तहरीर देंगे तो मामले की जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी