बरेली में यात्री से अभद्रता करते रोडवेज चालक का वीडियो वायरल

रोडवेज बस अड्डों पर यात्रियों व चालकों के बीच कहासुनी तो अधिकतर होती रहती है। सोमवार को सेटेलाइट बस अड्डे पर लखनऊ जा रही जनरथ बस के चालक से एक यात्री की झड़प हो गई। चालक ने यात्री को पीटने की धमकी दे डाली।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 12:57 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 12:57 PM (IST)
बरेली में यात्री से अभद्रता करते रोडवेज चालक का वीडियो वायरल
यात्री से अभद्रता करते रोडवेज चालक का वीडियो वायरल

बरेली, जेएनएन। रोडवेज बस अड्डों पर यात्रियों व चालकों के बीच कहासुनी तो अधिकतर होती रहती है। सोमवार को सेटेलाइट बस अड्डे पर लखनऊ जा रही जनरथ बस के चालक से एक यात्री की झड़प हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि चालक ने यात्री को पीटने के लिए बाहर से लोगों को बुलाने की धमकी तक दे डाली। हालांकि बाद में जानकारी हुई कि चालक शराब के नशे में था। जिसका कुछ देर बाद इंटरनेट मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ।

वायरल वीडियो में बरेली डिपो की जनरथ एसी बस यूपी 32 एन 0946 का चालक यात्री के साथ अभद्रता करता दिख रहा है। बहस के दौरान वह यात्री को पिटवाने के लिए बाहर से लोगों को बुलवाने तक की धमकी दे रहा था। मामला बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया।

जानकारी पर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराया। वीडियो देख पुलिसकर्मी ने चालक को फटकार लगाते हुए मेडिकल कराने की बात कहने पर वह शांत हो गया। हालांकि यात्री ने बाद में किसी से कोई शिकायत नहीं की। जबकि इंटरनेट मीडिया में देर रात तक यह मामला वायरल होता रहा।

वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। दोषी चालक के खिलाफ कार्रवाई अवश्य की जाएगी। - चीनी प्रसाद, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक कार्मिक

chat bot
आपका साथी