UP Panchayat Chunav 2021 : पंचायत चुनाव में वोट मांगने के लिए प्रधान पद के प्रत्याशी ने ऐसा काम किया कि जाना पड़ गया जेल, जानें क्या है मामला

UP Panchayat Chunav 2021 बदायूं जनपद के मुजरिया थाना क्षेेत्र के गांव मुड़सान में प्रधान पद का प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए घर-घर लड्डू बांट रहा था। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने लड्डू बांटते हुए प्रधान पद के प्रत्याशी कोे गिरफ्तार कर लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:49 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:49 AM (IST)
UP Panchayat Chunav 2021 : पंचायत चुनाव में वोट मांगने के लिए प्रधान पद के प्रत्याशी ने ऐसा काम किया कि जाना पड़ गया जेल, जानें क्या है मामला
बदायूं में मुजरिया के गांव मुड़सान में मतदाताओं को लुभाने के मामले पर पुलिस ने मारा छापा।

बरेली, जेएनएन। UP Panchayat Chunav 2021 : बदायूं जनपद के मुजरिया थाना क्षेेत्र के गांव मुड़सान में प्रधान पद का प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए घर-घर लड्डू बांट रहा था। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड्डू बांटते हुए प्रधान पद के प्रत्याशी कोे गिरफ्तार कर लिया। मौके से 90 किलो लड्डू बरामद कर पुलिस ने प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सोमवार को मुड़सान गांव में प्रधान पद का प्रत्याशी गजेंद्र सिंह वोटरों को लुभाने के लिए लड्डू खरीदकर लाया। उसने घर-घर एक-एक पैकेट लड्डू बांटना शुरू कर दिया। दोपहर के समय जब वह लड्डू बांट रहा था तो दूसरे प्रत्याशी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही एसएचओ मुजरिया वीपी सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर प्रधान पद का प्रत्याशी हैरत में पड़ गया।

पुलिस ने उसको लड्डू बांटते हुए मौके से ही दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि शराब जहरीली मिल रही है, इसलिए उसने लड्डू बांटने की योजना बनाई थी, ताकि किसी की जान न जा सके। एसएचओ ने उसको कानूनी पाठ पढ़ाने के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसको लेकर थाने पहुंची और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। इस संबंध में एसएचओ का कहना है कि आरोपित प्रधान पद का प्रत्याशी है और वह लड्डू बांटते हुए पकड़ा गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

chat bot
आपका साथी