UPSEE Exam 2020 : बरेली के सात सेंटरों पर तीन पालियों में 6000 अभ्यर्थी दे रहे परीक्षा

यूपीएसईई परीक्षा की पहली पाली परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से समाप्त होने के बाद दूसरी पाली की परीक्षा छात्र छात्राएं दे रहे है। यह परीक्षा बरेली में सात केंद्रों पर हो रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 01:09 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 01:09 PM (IST)
UPSEE Exam 2020 : बरेली के सात सेंटरों पर तीन पालियों में 6000 अभ्यर्थी दे रहे परीक्षा
UPSEE Exam 2020 : बरेली के सात सेंटरों पर तीन पालियों में 6000 अभ्यर्थी दे रहे परीक्षा

बरेली, जेएनएन। यूपीएसईई परीक्षा की पहली पाली परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से समाप्त होने के बाद दूसरी पाली की परीक्षा छात्र छात्राएं दे रहे है। यह परीक्षा बरेली में सात केंद्रों पर हो रही है। इंजीनियरिंग एवं मैनेजमेंट कॉलेजों में दाखिले के लिए उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (यूपीएसइइ)-2020 तीन पालियों में आयोजित हो रही है । बरेली में छह हजार अभ्यर्थी को शामिल होना है। परीक्षा का आयोजन डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय कर रहा है।

यूपीएसइइ के समन्वयक प्रो. विनीत कंसल ने बताया कि परीक्षा केंद्रों के प्रभारियों को दिए गए निर्देशानुसार परीक्षा संपन्न कराई जा रही है। सैनिटाइजेशन एवं शारीरिक दूरी के साथ सभी अभ्यर्थियों की थर्मल स्कैनिंग की जा रही है उसके बाद ही अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया गया है। केंद्र पर फेशियल बायोमीट्रिक उपस्थिति लगाई गई है। आइसोलेशन रूम की सुविधा सभी परीक्षा केंद्रों पर मौजूद है। जिसमें शारीरिक ताप 99.4 से अधिक होने वाले अभ्यर्थी आइसोलेशन रूम में परीक्षा दे सके । आइसोलेशन रूम में पर्यवेक्षण का कार्य करने वाले सभी कक्ष निरीक्षक पीपीई किट पहनेंगे।

ये है परीक्षा का समय

पहली पाली : सुबह 9 से 11 बजे

दूसरी पाली : दोपहर 12 से तीन बजे

तीसरी पाली : 3.45 बजे से शाम 6.15 बजे

इन केंद्रों पर हो रही परीक्षा

फ्यूचर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी-दो केंद्र

श्री राममूर्ति स्मारक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी-दो केंद्र

एएनए कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं मैनेजमेंट, मैस्कॉट कॉलेज ऑफ फार्मेसी

राजश्री इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी

यूपीएसईई बरेली के सात केंद्रों पर हो रही है। एसआरएमएस केंद्र पर तीन पालियों में और बाकी केंद्रों पर सिर्फ 12 से तीन बजे तक एक पाली में परीक्षा आयोजित हो रही है। प्रभाकर गुप्ता, नोडल अधिकारी यूपीएसईई बरेली  

chat bot
आपका साथी