Accident in Shahjahnpur : शाहजहांपुर में फर्रुखाबाद के यूपी टेट अभ्यर्थी की माैत, हरदोई-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर अज्ञात वाहन ने रौंदा

Accident in Shahjahnpur शाहजहांपुर में शिक्षक पात्रता की परीक्षा देने निकले फर्रुखाबाद के अभ्यर्थी को रविवार सुबह अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे के मौके पर माैजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर स्वजन को जानकारी दी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:44 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:44 AM (IST)
Accident in Shahjahnpur : शाहजहांपुर में फर्रुखाबाद के यूपी टेट अभ्यर्थी की माैत, हरदोई-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर अज्ञात वाहन ने रौंदा
Accident in Shahjahnpur : शाहजहांपुर में फर्रुखाबाद के यूपी टेट अभ्यर्थी की माैत

बरेली, जेएनएन। Accident in Shahjahnpur : शाहजहांपुर में शिक्षक पात्रता की परीक्षा देने निकले फर्रुखाबाद के अभ्यर्थी को रविवार सुबह अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे के मौके पर माैजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर स्वजन को जानकारी दी।

फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के नगला नैन गांव निवासी रजनेश पाल रविवार को फर्रुखाबाद जिले के ही क्रिश्चियन इंटर कालेज में शिक्षक पात्रता की परीक्षा थी। सुबह करीब पांच बजे वह स्कूटी से परीक्षा देने जा रहे थे। अल्हागंज थाना क्षेत्र के हरदोई-फर्रुखाबाद राज्य राजमार्ग स्थित सरसई गांव के ओवरब्रिज के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। कुछ देर बाद वहां से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

एसओ प्रदीप सहरावत ने रजनेश के पास मिले कागजात के जरिये शिनाख्त कराई। उन्होंने बताया कि हादसा किस वाहन से हुआ इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी