UP State Export Award : बरेली के निर्यातक गौरव मित्तल को लखनऊ में मिला बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड

UP State Export Award राज्य निर्यात पुरस्कार योजना के तहत बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड बरेली के गौरव मित्तल को मिला। एरोमैटिक एंड एलाइड केमिकल्स कंपनी के एमडी गौरव मित्तल ने बताया कि कोरोना के दौरान बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड के लिए चुने जाने से मैं और मेरी टीम उत्साहित है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:27 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:27 AM (IST)
UP State Export Award : बरेली के निर्यातक गौरव मित्तल को लखनऊ में मिला बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड
हाल में ही कंपनी ने उत्तराखंड में रिटेल स्टोर भी खोले हैं।

बरेली, जेएनएन। UP State Export Award : राज्य निर्यात पुरस्कार योजना के तहत बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड बरेली के गौरव मित्तल को मिला। लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में उन्हें राज्य निर्यात पुरस्कार योजना वर्ष 2019-20 और वर्ष 2020-21 के लिए एरोमैटिक एंड एलाइड केमिकल्स कंपनी के जरिये उत्पादों को विदेश तक पहुंचाने के लिए उन्हें चुना गया। कंपनी के एमडी गौरव मित्तल ने बताया कि कोरोना के दौरान बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड के लिए चुने जाने से मैं और मेरी टीम उत्साहित है। एरोमैटिक एंड एलाइड केमिकल्स नेचुरल इसेंसियल आयल, आर्गेनिक इसेंसियल आयल, नेचुरल एरोमा केमिकल्स आदि का दुनिया भर में निर्यात करती है। हाल में ही कंपनी ने उत्तराखंड में रिटेल स्टोर भी खोले हैं।

उद्यमियों ने डिप्टी लेबर कमिश्नर के सामने रखीं समस्याएं : इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन बरेली चैप्टर के प्रतिनिधि मंडल ने डिप्टी लेबर कमिश्नर से मिलकर समस्याएं रखी। उद्यमियों के मुताबिक श्रम विभाग के अधिकारी उनका उत्पीड़न कर रहे हैं। सदस्यों ने कहा कि अगर इसी तरह से उद्यमियों का अलग-अलग विभागों से उत्पीड़न होता रहा तो फैक्ट्रियों में ताले डालने की नौबत आ जाएगी। डिप्टी लेबर कमिश्नर ने इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन बरेली चैप्टर के पदाधिकारियों व सदस्यों को आश्वासन दिया कि श्रम विभाग द्वारा किसी भी उद्यमी का कोई भी उत्पीड़न नहीं किया जाएगा। इस मौके पर तनुज भसीन, मयूर धीरवानी, सुरेश सुंदरानी, एसके सिंह, सतीश अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल, मनोहर लाल धीरवानी, अजय सरारगी, राजीव अग्रवाल, गणेश मल्होत्रा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी