UP Sepkatkara Team : सीनियर राष्ट्रीय सेपकटाकरा प्रतियोगिता के लिए प्रदेश की टीम तैयार, पुरूष व महिला टीम का हुआ चयन

UP Sepkatkara Team 31वीं सीनियर राष्ट्रीय सेपकटाकरा प्रतियोगिता के लिए बरेली के मेजर ध्यान चंद स्टेडियम स्थित साई ट्रेनिंग सेंटर में खिलाड़ियों का चयन किया गया। जयपुर में 25 से 29 सितंबर तक होने वाली प्रतियोगिता के लिए प्रदेश भर से महिला व पुरुष खिलाड़ी पहुंचे थे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 06:48 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 06:48 PM (IST)
UP Sepkatkara Team : सीनियर राष्ट्रीय सेपकटाकरा प्रतियोगिता के लिए प्रदेश की टीम तैयार, पुरूष व महिला टीम का हुआ चयन
UP Sepkatkara Team : सीनियर राष्ट्रीय सेपकटाकरा प्रतियोगिता के लिए प्रदेश की टीम तैयार

बरेली, जेएनएन। UP Sepkatkara Team : 31वीं सीनियर राष्ट्रीय सेपकटाकरा (पुरुष व महिला) प्रतियोगिता के लिए बरेली के मेजर ध्यान चंद स्टेडियम स्थित साई ट्रेनिंग सेंटर में खिलाड़ियों का चयन किया गया। राजस्थान के जयपुर में 25 से 29 सितंबर तक होने वाली प्रतियोगिता के लिए प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से महिला व पुरुष खिलाड़ी पहुंचे थे। उत्तर प्रदेश सेपक टाकरा एसोसिएशन के महासचिव डा.सिरिया एसएम ने बताया कि सुबह दस से शाम चार बजे तक चली चयन प्रक्रिया में 15 जिलों से 60 से 70 प्रतिभागियों ने चयन प्रक्रिया में हिस्सा लिया। प्रदेश की पुरुष टीम में 17 खिलाड़ियों और महिला टीम में 17 खिलाड़ियों का चयन हुआ।

पुरुष टीम में ये 17 खिलाड़ी 

लकी, गौरव, बी.निवासन शर्मा, अरुण कुमार, तरुण कुमार, विकास (बरेली)। विनय यादव, सतीश (साई ट्रेनिंग सेंटर, बरेली)। शुभम कनौजिया, आशीष (रामपुर)। वाराणसी से दीपक, लखनऊ से गौरव सिंह और राम कुमार। मेरठ से अमन कनौजिया, लखीमपुर खीरी से आदित्य कुमार। कानपुर से योगेश मौर्या व मो.जीशान आफरोज सिद्दीकी।

महिला टीम में चुनी गईं 17 खिलाड़ी 

डाली श्रीवास्तव, हिना खान, मनीषा कनौजिया (साई ट्रेनिंग सेंटर, बरेली) शेफाली उपाध्याय, शिवानी कनौजिया, प्रियंका, नमिता (बरेली)। आकांक्षा, शीजल यादव, शिवांगी (शाहजहांपुर)। लखीमपुर खीरी से सुष्मिता श्रीवास्तव। कानपुर से श्रद्धा सोनकर और आकांक्षा यादव। मेरठ से प्रीति मौर्या। वाराणसी से सुरभि, शिवानी और शालिनी।

chat bot
आपका साथी