UP Roadways News : सेटेलाइट बस अड्डे पर गंदगी देख भड़के नोडल अधिकारी, बाेले- सुविधाएं दुरुस्त रख बढ़ाएं आय

UP Roadways News उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने बीते दिनों यात्रियों को सुविधाएं मुहैया कराने एवं बेहतर बस संचालन के लिए नोडल अधिकारियों की तैनाती की है। मुख्यालय में सहायक प्रबंधक वित्त नीरज श्रीवास्तव को बरेली व मुरादाबाद का नोडल अधिकारी नियुक्त किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:12 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:12 AM (IST)
UP Roadways News : सेटेलाइट बस अड्डे पर गंदगी देख भड़के नोडल अधिकारी, बाेले- सुविधाएं दुरुस्त रख बढ़ाएं आय
UP Roadways News : सेटेलाइट बस अड्डे पर गंदगी देख भड़के नोडल अधिकारी

बरेली, जेएनएन। UP Roadways News : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने बीते दिनों यात्रियों को सुविधाएं मुहैया कराने एवं बेहतर बस संचालन के लिए नोडल अधिकारियों की तैनाती प्रबंध निदेशक धीरज साहू ने की है। मुख्यालय में सहायक प्रबंधक वित्त नीरज श्रीवास्तव के पद पर तैनात को बरेली व मुरादाबाद का नोडल अधिकारी नियुक्त किया।

नोडल अधिकारी ने सबसे पहले सेटेलाइट बस अड्डे का निरीक्षण किया। जहां निरीक्षण के दौरान उन्हें गंदगी का अंबार लगा मिला। जिसे देख उन्होंने नाराजगी जाहिर की। सेटेलाइट पर कई दिनों से नाला टूटा हुआ है। जिसकी वजह से कई बसें फंसी हुई है। इसके बाद भी उसे अभी तक ठीक नहीं कराया गया। पानी की टंकियों से लेकर सीटों तक सभी जगहों पर गंदगी थी। इसको लेकर भी उन्होंने नाराजगी जाहिर की। यहां निरीक्षण के बाद वर्कशाप का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने सभी बसों को सैनिटाइज किए जाने के बाद ही संचालन किए जाने को कहा।

यात्री सुविधाओं को दुरुस्त करने को कहा

नोडल अधिकारी ने क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी व रीजन के सभी एआरएम के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने सभी से यात्री सुविधाओं को दुरुस्त रखने के साथ ही निगम की आय में बढ़ोत्तरी के निर्देश दिए। सभी चालक-परिचालकों को ड्रेस में संचालन किए जाने, बाइपास की जगह सभी बसों को अंदर से संचालन किए जाने के निर्देश दिए।

यूनियन के नेताओं ने गिनाई समस्याएं

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने नोडल अधिकारी को नौ सूत्रीय समस्याओं का ज्ञापन दिया। जिसमें उन्होंने रोडवेज की तमाम समस्याओं से अवगत कराया। परिषद के क्षेत्रीय मंत्री रविंद्र कुमार ने ज्ञापन के माध्यम से वर्कशाप में मरम्मत न होने, पार्ट्स की कमी होने, बैटरी न होने, डग्गामारी से निगम की आय प्रभावित होने की बात कही।

chat bot
आपका साथी