UP Roadways : रोडवेज के कर्मचारियों का दुस्साहस, अफसरों के नाक के नीचे रुहेलखंड डिपाे के वर्कशॉप में खोली अवैध कैंटीन

UP Roadways यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम अपने सभी बस अड्डों पर खान-पान आदि की दुकान खोलने के लिए टेंडर जारी करता है। जिससे विभाग को आमदनी होती है और जनता को सहुलियत। लेकिन रूहेलखंड डिपो के अधिकारियों व बाबूओं ने वर्कशाप में एक अवैध कैंटीन खोल रखी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 01:18 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 01:18 PM (IST)
UP Roadways : रोडवेज के कर्मचारियों का दुस्साहस, अफसरों के नाक के नीचे रुहेलखंड डिपाे के वर्कशॉप में खोली अवैध कैंटीन
UP Roadways : रोडवेज के कर्मचारियों का दुस्साहस

बरेली, जेएनएन। UP Roadways : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम अपने सभी बस अड्डों पर खान-पान आदि की दुकान खोलने के लिए टेंडर जारी करता है। जिससे विभाग को आमदनी होती है और जनता को सहुलियत। लेकिन रूहेलखंड डिपो के अधिकारियों व बाबूओं ने अपने फायदे को ध्यान में रखते हुए वर्कशाप में एक अवैध कैंटीन खोल रखी है। जिसकी अधिकारियों को जानकारी तक नहीं हैं। बीती 15 जुलाई को क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय में हुई बैठक में भी यह मामला जोर-शोर से उठा था। जिस पर आरएम एसके त्रिपाठी ने कैंटीन को तत्काल बंद कराने के निर्देश दिए थे। लेकिन आदेश को दरकिनार कर वर्कशाप में कैंटीन एक कमरे में चालू है। इस संबंध में एआरएम रुहेलखंड राजेश कुमार ने बताया कि अवैध कैंटीन को बंद करा दिया गया है। अगर इसके बाद भी कैंटीन खुलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

बंदरों ने क्षेत्रीय वर्कशाप के खराब किए कैमरें

रीजन की क्षेत्रीय वर्कशाप में बसों व हो रहे कार्यों की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जिससे कि किसी प्रकार का सामान आदि चोरी न हो सके। लेकिन कार्यशाला में बंदरों का आतंक होने के कारण कैमरें एक सप्ताह भी सही से नहीं चल पा रहे हैं। अधिकारियों ने कई बार इसे सही कराने का प्रयास किया, लेकिन एक सप्ताह भी यह सही से काम नहीं कर पाते हैं।

chat bot
आपका साथी