UP Police : शाहजहांपुर में पुलिस कर्मी करते रहे एसओ का सम्मान, हवालात से भागा चोरी का आरोपित

UP Police News यूपी पुलिस अपने नए कारनामाें को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार भी यूपी पुलिस का एक दिलचस्प कारनामा सामने आया है। जहां पुलिसकर्मी विदाई समारोह में एसओ को सम्मानित करने में लगे रहे वहीं आरोपित पुलिस हिरासत से फरार हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 02:59 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 02:59 PM (IST)
UP Police :  शाहजहांपुर में पुलिस कर्मी करते रहे एसओ का सम्मान, हवालात से भागा चोरी का आरोपित
UP Police : शाहजहांपुर में पुलिस कर्मी करते रहे एसओ का सम्मान, हवालात से भागा चोरी का आरोपित

बरेली, जेएनएन। UP Police News : यूपी पुलिस अपने नए कारनामाें को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार भी यूपी पुलिस का एक दिलचस्प कारनामा सामने आया है। जहां पुलिसकर्मी विदाई समारोह में एसओ को सम्मानित करने में लगे रहे, वहीं मौका पाकर चोरी का आरोपित पुलिस हिरासत से फरार हो गया। जब इसकी जानकारी पुलिस कर्मियों को लगी तो उनमें खलबली मच गई। हालांकि विदाई समाराेह में लगे पुलिस कर्मियों ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को नहीं दी है।

यह दिलचस्प मामला शाहजहांपुर के थाने का है।जहां पुलिस ने साइकिल चाेरी के एक आरोपित को हिरासत में लिया था। जिसके बाद उन्होंने उसे हवालात में बंद कर दिया। शुक्रवार की सुबह उसे हवालात से बाहर निकाला।इसके बाद पुलिस कर्मी एसओ जयशंकर सिंह के विदाई समारोह की तैयारी में लग गए। इधर मौका पाकर चोरी का आरोपित थाने से भाग निकला। जब इसकी जानकारी पुलिस कर्मियों को हुई तो उनमें खलबली मच गई।

जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने विभाग के उच्चाधिकारियों को सूचित किए ही बिना भागे आरोपित की तलाश की। लेकिन थाने से भागे आरोपित का कुछ पता नहीं चल सका। सुबह से शाम तक चोर को तलाशने में नकामयाब रहे पुलिस कर्मी शाम को विदाई समारोह में डट गए। जहां उन्होंने एसओ जयशंकर सिंह का माला पहना कर सम्मान किया। इसके साथ ही उन्हें प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया।

इस मामले में जब प्रभारी निरीक्षक दिनेश शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।इसके अलावा दिन में चार्ज लिया है।उनका कहना है कि मामले में जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि इस दिलचस्प वाक्ये के बाद शाहजहांपुर पुलिस लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी