महिला और साइबर अपराध रोकने के लिए डीजीपी के सर्कूलर की बातें यूपी पुलिस के जवानों को नहीं याद

Shahjahanpur Samadhan Diwas महिला अपराध व साइबर अपराध को रोकने के लिए डीजीपी की ओर से जारी किया गया नया सर्कूलर अभी पुलिसकर्मी ठीक से याद नहीं कर सके है। शनिवार को एडीजी जोन बरेली के सवालों के जवाब कई पुलिसकर्मी ठीक से नहीं दे सके।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:20 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:20 PM (IST)
महिला और साइबर अपराध रोकने के लिए डीजीपी के सर्कूलर की बातें यूपी पुलिस के जवानों को नहीं याद
एडीजी ने किया सदर थाना समाधान दिवस का निरीक्षण, पुलिस लाइंस में पुलिस कैफे का उदघाटन

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Samadhan Diwas : महिला अपराध व साइबर अपराध को रोकने के लिए डीजीपी की ओर से जारी किया गया नया सर्कूलर अभी पुलिसकर्मी ठीक से याद नहीं कर सके है। शनिवार को एडीजी जोन बरेली अविनाश चंद्र जब सदर थाने में समाधान दिवस का निरीक्षण करने पहुंचे तो उनके सवालों के जवाब कई पुलिसकर्मी ठीक से नहीं दे सके।उन्होंने डीजीपी के नए सर्कूलर से संबंधित सवाल पुलिस कर्मियों से पूछे थे।हालांकि यहां विवेचनाओं का निस्तारण व फरियादियों की समस्याओं का ठीक से निस्तारण होने पर प्रभारी निरीक्षक की सराहना भी की।

पुलिसकर्मियों व उनके स्वजन को रेस्टोरेंट की सुविधा लाइन में ही मिल सके इसके लिए एसपी एस आनंद ने वहां पुलिस कैफे बनवाया है। जिसका शनिवार को एडीजी अविनाश चंद्र व उनकी पत्नी स्मिता वर्मा करने पहुंची थी। जहां एसपी एस आनंद व उनकी पत्नी देवी आनंद ने ने स्वागत किया। स्मिता वर्मा ने पुलिस कैफे का उदघाटन किया। इसके बाद एडीजी व एसपी सदर थाने में आयोजित समाधान दिवस का निरीक्षण करने पहुंच गए। जहां उन्होंने कई फरियादियों की खुद भी समस्याएं सुनी। इसके बाद उन्होंने डीजीपी मुकुल गोयल द्वारा कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए जारी किए गए नये सुर्कलर के बारे में पुलिसकर्मियों से जानकारी की लेकिन ज्यादातर ठीक से जवाब नहीं दे सके। एडीजी ने कहा कि महिला अपराध व साइबर अपराध को रोकने के लिए जो विभाग की ओर से प्रयास किए जा रहे है उस पर हर किसी को अमल करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी