बरेली में दारोगा की करतूत, आरोपिताें को गिरफ्तार करने के लिए सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से मांगे 50 हजार, एक माह पहले घटी थी घटना

UP Police सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता से दारोगा ने 50 हजार रुपये मांग लिये। एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने अफसराें से दारोगा की शिकायत की। इज्जतनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बताया कि जुलाई में आराेपिताें ने सामूहिक दुष्कर्म किया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:46 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:46 AM (IST)
बरेली में दारोगा की करतूत, आरोपिताें को गिरफ्तार करने के लिए सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से मांगे 50 हजार, एक माह पहले घटी थी घटना
बरेली में दारोगा की करतूत, आरोपिताें को गिरफ्तार करने के लिए सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से मांगे 50 हजार

बरेली, जेएनएन। UP Police : सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता से दारोगा ने 50 हजार रुपये मांग लिये। एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने अफसराें से दारोगा की शिकायत की।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बताया कि जुलाई में अनिल उर्फ अन्नू, छोटू, पकंज व पान सिंह ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। उसने इज्जतनगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई। उसके केस की विवेचना कर रहे दारोगा ने किसी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। जब पीड़िता ने दारोगा से कहा कि कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं। तो 50 हजार रुपये देने के लिए कहा गया। पीड़िता के मुताबिक दारोगा ने उससे कहा कि रुपये देने पर ही गिरफ्तारी हो सकेगी। पीड़िता के मुताबिक उसको आरोपित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई चाहती है।

chat bot
आपका साथी