बदायूं के शादी समारोह में डांस पार्टी के तेज संगीत को सुनकर पहुंची पुलिस, जानिये फिर क्या हुआ

Dance Party at Wedding Ceremony बदायूं के सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव खेड़ा नवादा में एक शादी समारोह में डांस पार्टी बुलाई गई। जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने वीडियाे बनाकर पुलिस को भेजने के साथ ही ट्विटर पर वायरल कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:46 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:46 PM (IST)
बदायूं के शादी समारोह में डांस पार्टी के तेज संगीत को सुनकर पहुंची पुलिस, जानिये फिर क्या हुआ
गांव में आयोजित समारोह में बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़ पुलिस देखी मची भगदड़

बरेली, जेएनएन। Dance Party at Wedding Ceremony : बदायूं के सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव खेड़ा नवादा में एक शादी समारोह में डांस पार्टी बुलाई गई। जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। आसपास के लोगों ने इसका वीडियाे बनाकर एसएसपी, एसपी सिटी को भेजने के साथ ही ट्विटर पर वायरल कर दिया। हवाला दिया गया गांव में कोविड-19 का खुला उल्लंघन हो रहा है। सूचना पर आनन फानन सिविल लाइंस पुलिस पहुंची। पुलिस देख वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने समझा बुझाकर डीजे व डांस पार्टी बंद कराई, लेकिन कुछ ही देर बाद यह फिर शुरू हो गई।

शहर से सटे गांव खेड़ा नवादा में रविवार को एक घर में शादी विवाह का कार्यक्रम था। शादी समारोह में रौनक लाने के लिए पांडाल लगाकर डांस पार्टी का इंतजाम किया गया था। अलीगढ़ की डांस पार्टी आने की चर्चा क्षेत्र में होने के चलते यहां खेड़ा नवादा समेत आसपास के गांव पडौलिया, सलारपुर, पौगौटिया, खेड़ा बुजुर्ग आदि के लोग भी यहां पहुंच गए। स्टेज के आसपास ही बड़ी संख्या में भीड़ लग गई। इस पर खेड़ा नवादा के रहने वाले ही एक व्यक्ति ने इसके वीडियो बनाकर एसएसपी संकल्प शर्मा, एसपी सिटी प्रवीण सिंह को भेज दिए। लिखा कि क्षेत्र में कोरोना अभी पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है।

शासन की गाइड लाइन के अनुसार सौ से अधिक लोग किसी समारोह में शामिल नहीं हो सकते। इस पर एसपी सिटी प्रवीण सिंह ने सिविल लाइंस इंस्पेक्टर संजीव कुमार शुक्ला को तत्काल मामले का संज्ञान लेने और उसे बंद कराने के आदेश दिए। इस पर इंस्पेक्टर ने नवादा चौकी इंचार्ज व स्टाफ को मौके पर भेजकर उसे बंद कराया। लेकिन पुलिस जाने के बाद वहां फिर डांस चालू हो गया। इसके बाद इंस्पेक्टर ने फिर पुलिस भेजी और उसे बंद कराया। इंस्पेक्टर संजीव शुक्ला ने बताया कि दूसरी बार में वहां से सबकुछ हटवा दिया गया था। सभी कोविड गाइड लाइन पालन करने के निर्देश भी दिए गए।

chat bot
आपका साथी