UP Mahila Congress Committee: स्वप्निल बोलीं 18 जिलों में संगठन को करेंगी मजबूत, जनता से पूछेंगी सोई सरकार को कैसे जगाएं

UP Mahila Congress Committee पश्चिम उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद स्वप्निल शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि पार्टी ने उन पर जो भरोसा जताया है वह उस पर खरी उतरेंगी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:39 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:51 PM (IST)
UP Mahila Congress Committee: स्वप्निल बोलीं 18 जिलों में संगठन को करेंगी मजबूत, जनता से पूछेंगी सोई सरकार को कैसे जगाएं
UP Mahila Congress Committee: स्वप्निल बोलीं 18 जिलों में संगठन को करेंगी मजबूत,

बरेली, जेएनएन। UP Mahila Congress Committee: पश्चिम उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद स्वप्निल शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि पार्टी ने उन पर जो भरोसा जताया है वह उस पर खरी उतरेंगी। 31 जुलाई से वह पश्चिम के सभी 18 जिलों का एक-एक करके दौरा कर संगठन को मजबूत करने का काम करेंगी। कहा कि किसी भी देश की तरक्की तब तक सुनिश्चित नहीं की जा सकती जब तक उनकी आधी आबादी पूर्ण रुप से सहयोग न करें।

आज महिलाएं हर जगह कदम से कदम मिलाकर चल रही है और खुद को बेहतर तरीके से साबित कर रही है। वह महिला सुरक्षा के साथ ही महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ेंगी। सभी जिलों में वह कोई बताए इन सोई सरकारों को कैसे जगाएं, इस बेरोजगारी के दानव से देश को कैसे बचाए जैसे नारों के साथ जनता के पास जाएंगी। वार्ता में संगठन के सचिव चौधरी असमल मियां, जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफक सकलैनी, महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला. महासचिव वसीम अकरम, डा. मेंहदी हसन, जिया उर रहमान, जुनैद हसन, हरीश गंगवार, विजय मौर्या आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी