UP Assembly Elections 2022 : थानेदारों से दो टूक बोले बरेली एसएसपी, खुराफातियों से रहे अलर्ट, अपराधियों पर लगाए गैंगस्टर

Bareilly SSP Gave Instructions Over UP Assembly Elections 2022 विधानसभा चुनाव के चलते पुलिस को बेहद ही अलर्ट रहने की जरूरत है। ऐसे खुराफाती और अपराधी जो चुनाव में खलल डाल सकते हैं। ऐसे अपराधियों और खुराफतियों को चिह्नित कर पुलिस गैंगस्टर और गुंडा एक्ट की कार्रवाई करे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 06:41 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 06:41 AM (IST)
UP Assembly Elections 2022 :  थानेदारों से दो टूक बोले बरेली एसएसपी, खुराफातियों से रहे अलर्ट, अपराधियों पर लगाए गैंगस्टर
UP Assembly Elections 2022 : थानेदारों से दो टूक बोले बरेली एसएसपी, खुराफातियों से रहे अलर्ट

बरेली, जेएनएन। Bareilly SSP Gave Instructions Over UP Assembly Elections 2022 : विधानसभा चुनाव के चलते पुलिस को बेहद ही अलर्ट रहने की जरूरत है। ऐसे खुराफाती और अपराधी, जो चुनाव में खलल डाल सकते हैं। ऐसे अपराधियों और खुराफतियों को चिह्नित कर पुलिस गैंगस्टर और गुंडा एक्ट की कार्रवाई करे। आरोपितों की गिरफ्तारी भी करें। पुलिस लाइंस सभागार में बुधवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थाना प्रभारियों को दो टूक निर्देश देते हुए कहा लापरवाही मिलने पर संबंधित थाना प्रभारियों पर कार्रवाई तय की जाएगी।

काननू व्यवस्था की समीक्षा करते हुए एसएसपी ने कहा कि चुनाव के तहत संवेदनशील गांवों, स्थानों को चयनित कर पुलिस वहां गश्त बढ़ाएं। गांव के संभ्रांत लोगों के साथ बैठक करें। समय-समय पर फोर्स के साथ फ्लैग मार्च भी करें। बैठक के बाद एसएसपी ने पुलिस लाइंस में ही बने चुनाव सेल कार्यालय का निरीक्षण किया। यहां ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों को चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था का खाका तैयार करने के निर्देश दिये।

हर हाल में डाटा के सही फीडिंग करने की बात कही। चुनाव से जुड़े दस्तावेजों के उचित रख-रखाव के निर्देश दिये। इसके बाद उन्होंने परिवार परामर्श केंद्र पहुंच कर वादी और प्रतिवादी से खुद बातचीत की। समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित को दिशा निर्देश दिये। इस दौरान सीओ लाइन साद मियां खान व अन्य मौजूद रहे।

तीन के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज

बुजुर्ग दंपति पर हमले में प्रेनगर पुलिस ने तीन नामजद व अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। कानून गाेयान भूड़ की रहने वाली मंजरी अग्रवाल ने बताया कि आरोपित शेखर माहेश्वरी, विकास गुप्ता, अमित सिंह अपने साथियों संग लगातार घर बेचने का दबाव बना रहे हैं। बच्चे बाहर काम करते हैं, लिहाजा आरोपित मकान बेच बच्चों के पास ही जाने की बात कर रहे हैं। इन्कार कर दिया तो आरोपित आय दिन अभद्रता, मारपीट व गाली-गलौच करने लगे। हमला कर दिया। बुजुर्ग दंपति ने आरोपितों से जान का खतरा बताया है। इंस्पेक्टर प्रेमनगर जसवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी