'उम्मीद' के तहत केंद्रीय मंंत्री संतोष गंगवार ने दिए बरेली में होम आइसोलेट कोरोना मरीजों को बांटे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, जानिये क्या है 'उम्मीद'

क्रेडाई बरेली चैैप्टर के अभियान उम्मीद के तहत केंद्रीय मंंत्री संतोष गंगवार ने कोरोना संक्रमित मरीजों के तीमारदारों को ऑक्सीजन कंसट्रेटर दिए। रामपुर बाग में आयोजन में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि की सामाजिक संगठनों को ऐसे प्रयास करते रहना चाहिए।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:30 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:30 PM (IST)
'उम्मीद' के तहत केंद्रीय मंंत्री संतोष गंगवार ने दिए बरेली में होम आइसोलेट कोरोना मरीजों को बांटे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, जानिये क्या है 'उम्मीद'
क्रेडाई ने 300 बेड अस्पताल में भी तीमारदारों के लिए टेंट और पानी की व्यवस्था की।

बरेली, जेएनएन। क्रेडाई बरेली चैैप्टर के अभियान 'उम्मीद' के तहत केंद्रीय मंंत्री संतोष गंगवार ने कोरोना संक्रमित मरीजों के तीमारदारों को ऑक्सीजन कंसट्रेटर दिए। रामपुर बाग में आयोजन में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि की सामाजिक संगठनों को ऐसे प्रयास करते रहना चाहिए।क्रेडाई बरेली चैप्टर के अध्यक्ष रमनदीप ने कहा कि होम आइसोलेशन वाले मरीजों को ऑक्सीजन सपोर्ट देने के लिए ये कंसट्रेटर होम आइसोलेशन में हैं और उनको ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत है।

इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर से ऐसे लोगों को बहुत मदद मिलेगी। क्योंकि इन्हें रिफिल करने की जरूरत नहीं होती। क्रेडाई की ओर से अब 20 की जगह 40 कंसंट्रेटर लगाए जा रहे हैं। अब क्रेडाई ने 300 बेड अस्पताल में तीमारदारों के बैठने के लिए टेंट और साफ पानी की व्यवस्था की गई। साथ ही, 2000 मेडिसिन किट भी तैयार की जा रही है।मशीन के लिए credaibly8@gmail.com पर दस्तावेज मेल किए जा सकते है। हेल्पलाइन नंबर 7505679652 पर संपर्क किया जा सकता है। कार्यक्रम में क्रेडाई यूथ के संरक्षक आशीष गुप्ता, नीरज अग्रवाल, गुलशन आनंद, छितिज गुप्ता मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी