नोएडा में पुलिस के हाथ से फिसला बरेली की युवती काे साथ ले जाने वाला उल्फत, पुलिस के पहुंचने से पहले हुआ फरार

Bareilly Crime हाफिजगंज से युवती का अपहरण करने वाला गैर संप्रदाय का आरोपित मेरठ के बाद सीधे नोएडा पहुंचा। नोएडा सेक्टर-18 के अट्टा मार्केट में जिस मकान में वह किराए पर रहता था वहां युवती के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 11:13 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 11:13 AM (IST)
नोएडा में पुलिस के हाथ से फिसला बरेली की युवती काे साथ ले जाने वाला उल्फत, पुलिस के पहुंचने से पहले हुआ फरार
नोएडा में पुलिस के हाथ से फिसला बरेली की युवती काे साथ ले जाने वाला उल्फत

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : हाफिजगंज से युवती का अपहरण करने वाला गैर संप्रदाय का आरोपित मेरठ के बाद सीधे नोएडा पहुंचा। नोएडा सेक्टर-18 के अट्टा मार्केट में जिस मकान में वह किराए पर रहता था, वहां युवती के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। युवती को लेकर वह कमरे में नहीं गया। युवक के साथ कमरे में दाखिल हुआ इसके चंद मिनट में ही वह युवती को लेकर चला गया। लोकेशन मिलने पर हाफिजगंज पुलिस ने जब दबिश दी तो आरोपित युवती को लेकर पहले ही भाग चुका था। फिलहाल नोएडा में हाफिजगंज में डेरा डाले हुए है। अंदेशा है कि वह नोएडा में ही छिपा हुआ है।

हाफिजगंज के सनेकपुर का रहने वाला आरोपित उल्फत शाह तीन जून को गांव की रहने वाली युवती का अपहरण कर ले गया। वारदात को देरात तीन बजे अंजाम दिया गया। युवती के स्वजनों को जब जानकारी हुई तो तलाश की। शक होने पर जब उल्फत के घर पहुंचे तो वहां से वह भी गायब था। सवाल पर आरोपित के स्वजन ने धमकी देकर युवती के पिता व भाई को भगा दिया।

इसी के बाद पिता ने हाफिजगंज थाने में आरोपित उल्फत शाह के साथ उसके भाई सलामत शाह, अफसर अली, बुंदन शाह, उरमान, फुरकान व साबिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उल्फत पर अपहरण व अन्य पर साजिश रचने का आरोप लगा था। गैर संप्रदाय का मामला होने के चलते रविवार को ही थाने में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा था। माहौल गर्म होने के चलते पुलिस भी मामले में खासा सक्रिय है।

मां-बाप फरार समेत सभी फरार, बहनोई हिरासत में

घटना के बाद से आरोपित के मां-बाप समेत सभी फरार हैं। आरोपित नोएडा में रहकर जिस बहनोई के साथ जरदोजी का काम करता था पुलिस उसकी मां को उठाकर थाने लाई है। मां के जरिए बहनोई से संपर्क साध आरोपित की तलाश की जा रही है। पुलिस को अंदेशा है कि आरोपित को शरण उसके बहनोई ने ही दिलाई है। ऐसे में बहनोई के घिरने के बाद आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा। एक अन्य रिश्तेदार से भी पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। फिलहाल उसने जानकारी से इन्कार कर दिया है।

आरोपित की नोएडा लोकेशन मिली थी लेकिन, पुलिस दबिश से पहले वह फरार हो गया। जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा। - अवनीश यादव, इंस्पेक्टर, हाफिजगंज

chat bot
आपका साथी