बरेली में दो ट्रकों में भिड़ंत, चालक समेत तीन की मौत

फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में हाईवे पर दो ट्रकों में भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रकों के चालक व एक सह चालक की मौत हो गई जबकि एक अन्य सह चालक घायल हो गया। एक ट्रक उत्तराखंड से गुरुवार रात बजरफुट लेकर बरेली की तरफ आ रहा था जबकि दूसरा ट्रक विपरीत दिशा से रामपुर की ओर से लकड़ी लेकर आ रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:46 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:46 PM (IST)
बरेली में दो ट्रकों में भिड़ंत, चालक समेत तीन की मौत
बरेली में दो ट्रकों में भिड़ंत, चालक समेत तीन की मौत

बरेली, जेएनएन: फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में हाईवे पर दो ट्रकों में भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रकों के चालक व एक सह चालक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य सह चालक घायल हो गया।

एक ट्रक उत्तराखंड से गुरुवार रात बजरफुट लेकर बरेली की तरफ आ रहा था, जबकि दूसरा ट्रक विपरीत दिशा से रामपुर की ओर से लकड़ी लेकर आ रहा था। हाईवे पर गांव थानपुर के समीप दोनों ट्रकों में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। एक ट्रक का आगे का पूरा हिस्सा चकनाचूर हो गया। दोनों ट्रकों के चालक व सह चालक केबिन में फंस गए। पुलिस ने केबिन काटकर उन्हें बाहर निकाला। एंबुलेंस से सभी गंभीर घायलों को जिला अस्पताल भेजा। डाक्टरों ने जांच कर रामपुर थाना स्वार के गांव विराज खाता निवासी चालक युनूस (30), कस्बा स्वार के मुहल्ला शेखुपूरा निवासी निराले हसन (28) व शाहजहांपुर के मुहल्ला खेड़ा निवासी सह चालक नसीम को मृत घोषित कर दिया, जबकि इसी मुहल्ले के सह चालक इरफान का इलाज चल रहा है, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। डग्गामार बस की टक्कर से बच्ची की मौत

नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम ईध जागीर निवासी महेन्द्रपाल मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। गुरुवार को उनकी पत्नी ऊषा नौ साल की बेटी नीरज के साथ भुट्टें तोड़ने के लिए खेत पर गई थीं। दोपहर में मां-बेटी पैदल घर आ रही थीं। बरेली-पीलीभीत हाईवे पर गरगईया गांव में पेट्रोल पंप के समीप बरेली की ओर से तेज गति से आ रही डग्गामार बस ने नीरज को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक बस लेकर भागने लगा। इस दौरान पीलीभीत की शाही चौकी पुलिस ने बस को पकड़ लिया, जबकि चालक फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी