बरेली में चेन लूटकर भाग रहे दो लुटेरों को भीड़ ने पकड़कर पीटा, दोनों शातिर लुटेरों को पुलिस ने जेल भेजा

Chain Loot in Bareilly इज्जतनगर की बन्नूवाल कालोनी में मंगलवार देररात महिला की चेन लूटकर भाग रहे दो शातिर लुटेरे भीड़ के हत्थे चढ़ गये। चेन लुटने पर महिला ने शोर मचाया तो भीड़ से उसे पकड़ लिया जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस काे सौंप दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:50 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:50 AM (IST)
बरेली में चेन लूटकर भाग रहे दो लुटेरों को भीड़ ने पकड़कर पीटा, दोनों शातिर लुटेरों को पुलिस ने जेल भेजा
दोनों हैं पेशेवर अपराधी, आर्म्स एक्ट, लूट के दस से अधिक मुकदमे हैं दर्ज

बरेली, जेएनएन। Chain Loot in Bareilly : इज्जतनगर की बन्नूवाल कालोनी में मंगलवार देररात महिला की चेन लूटकर भाग रहे दो शातिर लुटेरे भीड़ के हत्थे चढ़ गये। चेन लुटने पर महिला ने शोर मचाया तो भीड़ से उसे पकड़ लिया, जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस काे सौंप दिया। पकड़े गए दोनों आरोपित शातिर लुटेरे निकले। दोनों को इज्जतनगर पुलिस ने जेल भेज दिया। बन्नूवाल कालोनी में रात सवा दस बजे नीलम दीक्षित घर के बाहर टहल रही थी तभी लुटेरे अभिषेक चौधरी निवासी काकरटोला व मोहित यादव निवासी राजेंद्रनगर बाइक से पहुंचे और गले से छीन लूट कर भागने लगे।

इस पर नीलम ने शोर मचा दिया जिस पर आस-पास के लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया गया। दोनों ने पूछताछ में कबूला कि 27 सितंबर को संतनगर की महिला की दोनों ने ही मिलकर चेन लूटी थी जिसे बेच दिया। उसके पास से लूटी गई चेन के साथ छह हजार रुपये व चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। लुटेरे अभिषेक व मोहित के खिलाफ कोतवाली, प्रेमनगर, इज्जतनगर, बारादरी समेत जिले के कई थाने में आर्म्स एक्ट, लूट समेत कई गंभीर मामलों में मुकदमे दर्ज हैं।

दोनों पर गैंगस्टर, मोहित है प्रेमनगर का हिस्ट्रीशीटरः इंस्पेक्टर इज्जतनगर संजय कुमार ने बताया कि अभिषेक के खिलाफ दस तथा मोहित के खिलाफ 12 मुकदमे हैं। दाेनों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। मोहित यादव प्रेमनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। अब अभिषेक की भी हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी।

ढाबे में आग प्रकरण में दूसरा पक्ष सांसद संतोष से मिला : बड़ा बाइपास स्थित ढाबे में मंगलवार रात लगी आग के मामले में दूसरा पक्ष बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री व बरेली सांसद संतोष गंगवार से मिलने पहुंचा। उन्होंने ढाबा मालिक पर जानबूझकर फंसाने का आरोप लगाया है। पूर्व मंत्री ने इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी से मामले की जांच करने को कहा है। मंगलवार रात बड़ा बाइपास स्थित सज्जाद के ढाबे में आग लग गई थी।

उसने टियूलिया गांव के रहने वाले अशोक गंगवार व पप्पू गंगवार पर साजिशन आग लगाने का आरोप लगाया था। मामला पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार तक पहुंचा तो उन्होंने फतेहगंज पश्चिमी पुलिस को जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही। दूसरे पक्ष ने मामले की तहरीर थाने में दी है। उन्होंने सज्जाद पर साजिशन फंसाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि सज्जाद इसी वर्ष सीबीगंज थाने से मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी राहुल सिंह ने बताया कि जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी