जाट रेजीमेंट के ट्रेनिग सेंटर से भागे दो रिक्रूट

जाट रेजीमेंट के ट्रेनिग सेंटर से दो रिक्रूट सात दिन से गायब हैं। इनमें से एक की गुमशुदगी दर्ज करा दी गई है जबकि दूसरे के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर दोनों युवकों के नंबर सर्विलांस पर लगाए गए तो दूसरे युवक की लोकेशन गाजियाबाद मिली। पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है। वहीं रेजीमेंट के अधिकारी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 02:06 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 02:06 AM (IST)
जाट रेजीमेंट के ट्रेनिग सेंटर से भागे दो रिक्रूट
जाट रेजीमेंट के ट्रेनिग सेंटर से भागे दो रिक्रूट

बरेली, जेएनएन : जाट रेजीमेंट के ट्रेनिग सेंटर से दो रिक्रूट सात दिन से गायब हैं। इनमें से एक की गुमशुदगी दर्ज करा दी गई है, जबकि दूसरे के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर दोनों युवकों के नंबर सर्विलांस पर लगाए गए तो दूसरे युवक की लोकेशन गाजियाबाद मिली। पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है। वहीं रेजीमेंट के अधिकारी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं।

बिजनौर के थाना चांदपुर के गांव बाबरपुर निवासी राजीव कुमार का पुत्र मनीष कुमार जाट रेजीमेंट में रिक्रूट है। वह यहां ट्रेनिग सेंटर में ही था। ट्रेनिग सेंटर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और रिक्रूटों पर 24 घंटे नजर रखी जाती है। इसके बाद भी 24 मई की रात आठ बजे मनीष और हापुड़ निवासी जितेंद्र नाम का एक अन्य रिक्रूट ट्रेनिग सेंटर से किसी तरह भाग गए। उनकी तलाश भी की गई लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद जानकारी दोनों के परिजनों से की गई, लेकिन वह घर भी नहीं पहुंचे थे। काफी तलाश के बाद मनीष के परिजनों ने बरेली पहुंचकर थाना कैंट में गुमशुदगी दर्ज कराई। उनसे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने दोनों के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए। मामले को देख रहे एसआई विक्रांत आर्या ने बताया कि इसमें मनीष का नंबर उसी दिन रात से बंद है, जबकि जितेंद्र की लोकेशन लगातार बदल रही है। उसकी अंतिम लोकेशन गाजियाबाद में मिली है। इंस्पेक्टर कैंट धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि गुमशुदगी एक की ही दर्ज हुई है, लेकिन दोनों गायब हैं, दोनों का लिक एक दूसरे से हो सकता है। इसके चलते पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी