इज्जतनगर मंडल के दो और रेलकर्मी निकले कोरोना संक्रमित

पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल में जहां अभी तक दो लोग कोरोना संक्रमित निकले थे। वहीं दो और लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। मंडलीय रेल अस्पताल में भर्ती एक महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने पर महिला वार्ड को सील कर पूरे अस्पताल को सैनिटाइज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 02:54 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 02:54 AM (IST)
इज्जतनगर मंडल के दो और रेलकर्मी निकले कोरोना संक्रमित
इज्जतनगर मंडल के दो और रेलकर्मी निकले कोरोना संक्रमित

बरेली, जेएनएन : पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल में जहां अभी तक दो लोग कोरोना संक्रमित निकले थे। वहीं दो और लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। मंडलीय रेल अस्पताल में भर्ती एक महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने पर महिला वार्ड को सील कर पूरे अस्पताल को सैनिटाइज कराया गया है।

संक्रमित मिले दो मरीजों में एक आटामांडा स्थित रेलवे क्रासिग का 30 वर्षीय गेटमैन है। जबकि दूसरी महिला सीनियर टेक्नीशियन की 47 वर्षीय पत्नी है। जो कि ब्लीडिग, रक्तचाप समेत अन्य बीमारी के चलते मंडलीय अस्पताल में 29 जून से भर्ती थी। जिसका ऑपरेशन होना था। जिसके पहले कोरोना समेत अन्य रुटीन की जांच कराई गई। जिसमें रविवार देर रात आइ रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित निकली। महिला के संपर्क में आने वाले पैरामेडिकलस्टाफ, सफाई कर्मचारियों समेत कुल 20 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजते हुए क्वारंटाइन किया गया है। इसके साथ ही अस्पताल को सील कर पूरे अस्पताल को सैनिटाइज कराया गया। वहीं सीएमएस डा. अरुण खुन्नू ने एक इमरजेंसी बैठक भी बुलाई है। सीएमएस ने बताया कि कोई घबराने वाली बात नहीं है। अभी कुछ दिन केवल आपातकालीन सेवाएं ही चलेंगी। बाकी अस्पताल के ओपीडी, वार्ड, ओटी आदि को सील कर दिया गया है। कोरोना संक्रमितों को स्पेशल सीएल दिए जाने की मांग

जासं, बरेली : इज्जतनगर मंडल के रेल कारखाना में टेक्नीशियन पद पर कार्यरत की महिला कोरोना संक्रमित निकली है। जो कि लगातार कारखाना आ रहे थे और कई कर्मचारियों के संपर्क में भी थे। उनके संपर्क में आने वाले कुछ कर्मचारियों को क्वारंटाइन किए जाने के आदेश जारी किए गए हैं। जिस पर एनई रेलवे मेंस कांग्रेस कमेटी के मंडल मंत्री रजनीश तिवारी ने क्वारंटाइन किए गए कर्मचारियों को स्पेशल सीएल दिए जाने की मांग की। जिससे किसी को नुकसान न हो सके। -------------

कोविड-19 के मरीज बढ़ने से कलेक्ट्रेट में सतर्कता

जासं, बरेली : कोविड संक्रमण के दो सैकड़ा केस होने के बाद कलेक्ट्रेट में भी सतर्कता बढ़ा दी गई। सोमवार को एक भी फरियादी, पक्षकार को बिना थर्मल स्कैनिग और सैनिटाइजर के अंदर नही आने दिया गया। मास्क अनिवार्य है। बिना मास्क वालों को कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर भेजा गया। गेट पर ही होमगार्डों को लगाकर चेकिग करवाई जा रही थी। हालांकि दोपहर होते-होते चेकिग सिर्फ खानापूर्ति भर रह गई। कलेक्ट्रेट में दो कोविड-19 डेस्क बनवाई गई है। ताकि लोग वहां पर आकर सामान्य जानकारी लें।

chat bot
आपका साथी