पीलीभीत मेें दो लोगों की मौत, अलग-अलग स्थानों पर पड़े मिले शव, जानिए आगे क्या हुआ

Two Deadbody Found in Pilibhit पीलीभीत मेें दो लोगों की मौत हो गई। दोनों के ही शव अलग अलग स्थानों पर पड़े मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहां दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:41 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:41 PM (IST)
पीलीभीत मेें दो लोगों की मौत, अलग-अलग स्थानों पर पड़े मिले शव, जानिए आगे क्या हुआ
पीलीभीत मेें दो लोगों की मौत, अलग-अलग स्थानों पर पड़े मिले शव, जानिए आगे क्या हुआ

पीलीभीत, जेएनएन। Two Deadbody Found in Pilibhit : पीलीभीत मेें दो लोगों की मौत हो गई। दोनों के ही शव अलग अलग स्थानों पर पड़े मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहां दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं वह दोनों के शवों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है। जिसके बाद पुलिस दाेनों ही मामलों में अपने हिसाब से कार्रवाई करेगी। हालांकि शवाें के मिलने के बाद से क्षेत्रीय लोग भी सकते में है।

रविवार को बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गाजीपुर मुगल गांव के सामने बह रही देवहा नदी के किनारे ग्रामीणों ने एक युवक का शव पड़ा देखा। कुछ ही देर बाद यह सूचना पूरे गांव में फैल गई। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जुट आई। ग्राम प्रधान अशरफ अली ने इसकी सूचना फोन से थाने पर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। हालांकि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस ने गाजीपुर मुगल के साथ ही आसपास के अन्य गांवों से लोगों को बुलाकर शव दिया लेकिन कोई उसे पहचान नहीं सका। थाना प्रभारी निरीक्षक कमलेश कांत वर्मा का कहना है कि शव पानी में भीगा हुआ है और कई दिन पुराना लग रहा है। हो सकता है कि किसी दूसरे स्थान से यह शव नदी में बहकर इधर आ गया हो। बहरहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

उधर, न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव पंडरी निवासी महेंद्र पाल का शव उसके मकान के सामने ही पड़ा मिला है। स्वजन की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। मृतक के भाई प्रेमपाल ने पुलिस को बताया कि महेंद्र पाल शनिवार की शाम करीब साढ़े चार बजे घर से गया था लेकिन इसके बाद वापस नहीं लौटा। देर रात 11 बजे उसका शव मकान के सामने ही पड़ा मिला। तब पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि शव के पोस्टमार्टम से ही स्पष्ट होगा कि युवक की मौत कैसे हुई है। 

chat bot
आपका साथी