बदायूं में पेट्रोल पंप मैनेजर से तमंचा दिखाकर दो लाख रुपये लूटे, बाइक से आए थे तीन बदमाश

Badaun Crime News बिल्सी के बदायूं-बिजनौर मार्ग पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर पेट्रोल पंप के मैनेजर से दो लाख रुपये लूट लिए। लूट के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Samanvay PandeyWed, 01 Dec 2021 10:02 AM (IST)
दिन भर की रकम लेकर बैंक में जमा करने जाते समय बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

बिल्सी (बदायूं), जेएनएन। Badaun Crime News : बिल्सी के बदायूं-बिजनौर मार्ग पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर पेट्रोल पंप के मैनेजर से दो लाख रुपये लूट लिए। लूट के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एसपी देहात ने भी मौके पर पहुंच कर मैनेजर से पूछताछ की। वारदात के राजफाश को पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। बिल्सी थाना क्षेत्र के नरैली चौराहे के पास देव फिलिंग स्टेशन के नाम से एचपी पेट्रोल पंप है।

मंगलवार शाम को पेट्रोल पंप का मैनेजर रामखिलाड़ी पंप के चौकीदार के साथ बिल्सी स्टेट बैंक में दिन भर की आई रकम दो लाख रुपये को जमा करने जा रहा था। वह लोग जब बिल्सी-बिजनौर मार्ग पर स्थित पिडोल गांव के पास पहुंचे तभी पीछे से आए एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक रोक ली। इसके बाद पेट्रोप पंप का पता पूछने लगे। वह लोग बाइक रुकने के बाद जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और उन पर तान दिया। विरोध करने पर चौकीदार और मैनेजर के साथ मारपीट भी।

इसके बाद उनसे रुपये से भरा बैग छीन लिया और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। इसके बाद मैनेजर रामखिलाड़ी ने सूचना पेट्रोल पंप मालिक ओमप्रकाश देव और पुलिस को दी। पेट्रोल पंप मैनेजर से दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन बिल्सी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर में एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने चौकीदार और मैनेजर दोनों से पूछताछ की। इसके बाद दोनों को साथ गाड़ी में साथ ले जाकर बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन देर शाम तक कुछ पता नहीं चल सका। एसपी देहात देर रात तक थाने में ही बैठकर दोनों से पूछताछ करते रहे।

पुलिस को मिले कुछ नंबरः पुलिस जांच में कुछ नंबर सामने आए हैं। बताते हैं कि जो नंबर पुलिस को मिले हैं, यह उसी बाइक के जिस बाइक से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। पेट्रोल पंप कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला है कि बदमाश काले रंग की अपाचे बाइक से आए थे।

कस्बे तक नहीं पहुंचे बदमाशः लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश गए जरूर बिल्सी की तरफ है, लेकिन वह कस्बे तक नहीं पहुंचे हैं। बताते हैं कि रास्ते में पड़ने वाले खैरी गांव के रास्ते चले गए हैं। यह रास्ता बिल्सी कस्बे के साथ ही सहसवान समेत अन्य कस्बों की ओर जाकर भी खुलता है।

सीसीटीवी न होने से बढ़ी परेशानीः घटना स्थल से लेकर खैरी गांव के बीच कोई सीसीटीवी भी पुलिस को लगा नहीं मिला है। जिससे बदमाशों को पहचाना जा सकता। बिल्सी कस्बे में आकर कुछ सीसीटीवी लगे हैं, उन्हें देखने पर ऐसी कोई बाइक या युवक नजर नहीं आए, जिनको पेट्रोल पंप कर्मचारी पहचान पाते। आशंका है कि वह लोग खैरी गांव के रास्ते ही मुड़ गए थे।एसपी देहात सिद्रधार्थ वर्मा ने बताया कि बैंक में रुपये जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट की वारदात हुई है। इसके लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ कर मामले का राजफाश किया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.