बरेली के एक अस्पताल का बिल बना दो लाख रुपये, मरीज ने नहीं दिए तो अस्पताल स्टाफ ने बनाया बंधक, जानिये क्या है पूरा मामला

शहर के अस्पताल कोरोना संक्रमण का किस तरह से फायदा उठा रहे हैं उसके मामलेे रोज सामने आ रहे हैं।अस्पताल का बिल नहीं जमा करने पर एक मरीज को बंधक बनाने का एक मामला सामने आया है।इसका वीडियो वायरल हुआ है।वायरल वीडियो में पीडि़त मरीज आरोप लगा रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:09 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:09 AM (IST)
बरेली के एक अस्पताल का बिल बना दो लाख रुपये, मरीज ने नहीं दिए तो अस्पताल स्टाफ ने बनाया बंधक, जानिये क्या है पूरा मामला
अस्पताल ने दो लाख रुपये बिल बनाया है।नहीं देने पर उसे एक कमरे में कैद कर दिया गया है।

बरेली, जेएनएन। शहर के अस्पताल कोरोना संक्रमण का किस तरह से फायदा उठा रहे हैं, उसके मामलेे रोज सामने आ रहे हैं।अस्पताल का बिल नहीं जमा करने पर एक मरीज को बंधक बनाने का एक मामला सामने आया है।इसका वीडियो वायरल हुआ है।वायरल वीडियो में पीडि़त मरीज आरोप लगा रहा है कि अस्पताल ने उसके इलाज का दो लाख रुपये बिल बनाया है।नहीं देने पर उसे एक कमरे में कैद कर दिया गया है।

शहर के आलोक नगर निवासी सौरभ ने बुधवार को एक वीडियो वायरल किया। इसमें बताया कि वह कोविड पॉजिटिव थे, लेकिन अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। उनकी किडनी में भी प्राब्लम है, जिसके चलते उनकी डायलिसिस होती है।इसलिए वह पीलीभीत बाइपास स्थित एक निजी अस्पताल में सात दिनों से इलाज करा रहे थे। वह अस्पताल को तीस हजार रुपये दे चुके हैं और 40 हजार उनके पास रखे हैं।

अस्पताल के लोग दो लाख का बिल देकर रुपये मांग रहे हैं। उन पर इतने रुपये नहीं है। इसके चलते अस्पताल के लोगों ने अस्पताल की तीसरी मंजिल पर उन्हें कैद कर रखा है और रुपये मंगाने का दबाव बना रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने बिल भी कम किया और डिस्चार्ज भी कर दिया।डिस्चार्ज होने के बाद सौरभ भी अपने आरोपों से पलट गए।कहा कि इस संकट की घड़ी में अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी जैसे काम कर रहे हैं, वह बेहतर है। हमें अब कोई शिकायत नहीं है।

chat bot
आपका साथी