गैस एजेंसी संचालक से रंगदारी वसूलने में दो गिरफ्तार, दो फरार

कस्बे की एक गैस एजेंसी के वितरक से 30 हजार की रंगदारी वसूलने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन आरोपित भागने में सफल रहे। पुलिस ने एक नामजद समेत चार अज्ञात के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज किया है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:30 PM (IST)
गैस एजेंसी संचालक से रंगदारी वसूलने में दो गिरफ्तार, दो फरार
पुलिस ने एक नामजद समेत चार अज्ञात के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज किया है।

बरेली, जेएनएन। कस्बे की एक गैस एजेंसी के वितरक से 30 हजार की रंगदारी वसूलने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन आरोपित भागने में सफल रहे। पुलिस ने एक नामजद समेत चार अज्ञात के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज किया है।

सीबीगंज के रामपुर रोड स्थित बरेली गैस एजेंसी के वितरक फहीम का आरोप है कि वह बीते दिन सीबीगंज की स्लीपर रोड की गली नंबर 2 में गैस वितरित कर रहे थे। उसी दौरान दो बाइक पर चार लोग उसके पास पहुंचे और सिलिंडर में घटतौली का आरोप लगाते हुए डरा धमका कर तीस हजार रुपये की मांग करने लगे। रकम नहीं देने पर अधिकारियों से शिकायत कर एजेंसी बंद कराने की धमकी दी। ब्लैकमेलिंग से परेशान गैस वितरक ने उन्हें अपने रिश्तेदारों से रुपये लेकर तीस हजार रुपये दे दिये।इसी बीच वितरक ने देर शाम सारा घटनाक्रम पुलिस को बता दिया और मामले की शिकायत एसएसपी से की। जिसके बाद इंस्पेक्टर सीबीगंज धर्मेंद्र सिंह ने वितरक से सारा घटनाक्रम लिखित में देने को कहा। गैस वितरक शनिवार सुबह लिखित प्रार्थना पत्र लेकर थाने पहुंचा। इसी बीच वसूली के आरोपित नयाब अली व मिक्की खान व दो अन्य साथियों को अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की बात पता चली तो वह वितरक को 30 हजार वापस करने को कहने लगे। गैस वितरक ने उन्हें सीबीगंज थाने के पास बुला लिया और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने घेराबंदी कर नायब अली व मिक्की को दबोच लिया जबकि फरार चल रहे तीन अन्य की तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरापितों से पुलिस ने एक बाइक व सात हजार तीन सौ रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने चारों के खिलाफ रंगदारी वसूलने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि आरोपितों ने 30 हजार की रंगदारी वसूली थी। पीड़ित की शिकायत पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी