Truck Driver Murder Case : बरेली में ट्रक चालक की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस की कई टीमें

Truck Driver Murder Case फरीदपुर के निर्माणाधीन टोल प्लाजा पर शराब भरी ट्रक के केबिन में मृत अवस्था में मिले चालक की लाश के पोस्टमार्टम में गला घुटने से मौत होने की बात सामने आई है। पुलिस अलग-अलग एंगल पर मामले में जांच कर रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 04:45 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 04:45 PM (IST)
Truck Driver Murder Case : बरेली में ट्रक चालक की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस की कई टीमें
Truck Driver Murder Case : बरेली में ट्रक चालक की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस की कई टीमें

बरेली, जेएनएन। Truck Driver Murder Case : फरीदपुर के निर्माणाधीन टोल प्लाजा पर शराब भरी ट्रक के केबिन में मृत अवस्था में मिले चालक की लाश के पोस्टमार्टम में गला घुटने से मौत होने की बात सामने आई है। पुलिस अलग-अलग एंगल पर मामले में जांच कर रही है। कोतवाल सुरेंद्र सिंह पचौरी ने बताया चालक की मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। चालक की मौत के तार रामपुर से जुड़े हुए लग रहे हैं। साथ ही नामजद अभियुक्तों से भी पूछताछ की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखें दो अन्य व्यक्ति

फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर सीसीटीवी फुटेज में देखने पर गाड़ी में चालक के अलावा दो अन्य व्यक्ति दिखाई दिए हैं। लेकिन, अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है। चालक राजेंद्र रामपुर डिस्टलरी से सोमवार रात लगभग 1:30 बजे शराब भरा ट्रक लेकर बाराबंकी के लिए निकला था।

पुलिस लगा रही पुरानी रंजिश होने का अनुमान

डिस्टलरी में कर्मचारियों ने बताया वहां से चालक ट्रक पर अकेला ही था। जाहिर सी बात है जो दूसरे युवक ट्रक में दिखाई दे रहे हैं वह युवक चालक की जान पहचान के रहे होंगे। पुलिस का मानना है राजेंद्र से किसी की पुरानी रंजिश हो। मंगलवार को जब ट्रक बाराबंकी नहीं पहुंचा तो वहां से पूछताछ शुरू हुई।

प्रस्तावित टोल प्लाजा पर खड़ा मिला था ट्रक

तब परिजन चालक व ट्रक को ढूंढते हुए फरीदपुर प्रस्तावित टोल प्लाजा पर पहुंचे और वहां पर ट्रक खड़ा दिखा। ट्रक के केबिन में चालक कि खून से लथपथ लाश पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराया और चालक की हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षेत्राधिकारी राजकुमार मिश्रा ने बताया चालक की हत्या के मामले में जांच चल रही है। पुलिस की कई टीमें जांच में लगाई गई हैं। जल्दी ही खुलासा किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी