Truck Cleaner Murder Case Update : परिजनाें ने की शिकायत बाेले आइजी साहब. सीबीगंज थाने के दारोगा कर रहे हत्यारोपितों की मदद

Truck Cleaner Murder Case Update सीबीगंज ट्रक क्लीनर हत्याकांड में मृतक के स्वजन सोमवार को आइजी रमित शर्मा से मिले। स्वजनों ने सीबीगंज थाने के दारोगा पर आरोपितों से सांठगांठ के आरोप लगाए हैं। आइजी ने आरोपितों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का आश्वासन स्वजनों को दिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:52 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 01:52 PM (IST)
Truck Cleaner Murder Case Update : परिजनाें ने की शिकायत बाेले आइजी साहब. सीबीगंज थाने के दारोगा कर रहे हत्यारोपितों की मदद
Truck Cleaner Murder Case Update : परिजनाें ने की शिकायत बाेले आइजी साहब

बरेली, जेएनएन। Truck Cleaner Murder Case Update : सीबीगंज ट्रक क्लीनर हत्याकांड में मृतक के स्वजन सोमवार को आइजी रमित शर्मा से मिले। स्वजनों ने सीबीगंज थाने के दारोगा पर आरोपितों से सांठगांठ के आरोप लगाए हैं। आइजी ने आरोपितों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का आश्वासन स्वजनों को दिया है।

मामला सीबीगंज के सरनिया गांव का है। यहां के रहने वाले ट्रक क्लीनर इकबाल उर्फ बाला एक मई को अचानक से गायब हो गए। तमाम तलाश के बाद भी इकबाल न मिले तो स्वजन ने पुलिस को जानकारी दी। इधर, 14 मई को सुनराशी गांव में पुल के नीचे इकबाल का शव बोरे में बरामद हुआ था। शव मिलने पर मृतक के स्वजनों ने छह आरोपितों के खिलाफ मामले की रिपेार्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट दर्ज करने के बाद सीबीगंज पुलिस ने दो आरोपितों इरफान व इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया लेकिन, मुख्य आरोपित अबरार के साथ रियासत, रिजवान, रफीक व रिजवान अब तक फरार हैं। आरोप है कि फरार आरोपित अब उन पर समझौता का दबाव बना रहे हैं। समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आइजी रमित शर्मा से मिल मृतक के स्वजनों ने सीबीगंज थाने के दारोगा बालिस्टर त्यागी पर आरोपितों से सांठगांठ के आरोप लगाए।

इस मामले में दारोगा बालिस्टर त्यागी पर पहले भी उंगलियां उठ चुकी हैं। स्वजनों का कहना है कि इकबाल के 15 दिन बंधक रहने के दौरान हमनें दारोगा से अनहोनी की आशंका जताई थी लेकिन, उन्होंने तब भी हमारी मदद नहीं की थी। आइजी ने मृतक के स्वजनों को आश्वासन दिया है कि जल्दी पूरे मामले में शेष बचे आरोपितों की गिरफ्तारी कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी