Road Accident : पीलीभीत में ट्रक और बाइक भिड़ी, एक की मौत, तीन घायल Pilibhit News

सड़क हादसे में शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र के एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। तीनों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर मेला देखने जा रहे जा रहे थे।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 12:04 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 01:46 PM (IST)
Road Accident : पीलीभीत में ट्रक और बाइक भिड़ी, एक की मौत, तीन घायल Pilibhit News
Road Accident : पीलीभीत में ट्रक और बाइक भिड़ी, एक की मौत, तीन घायल Pilibhit News

जेएनएन, पीलीभीत। जिले के बिलसंडा थाना क्षेत्र में बुधवार को सुबह करीब दस बजे ट्रक और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र के एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर मेला देखने जा रहे जा रहे थे।

यह हादसा बीसलपुर-बिलसंडा मार्ग स्थित गांव नानपुरवा के नजदीक हुआ। शाहजहांपुर जिले के खुटार थाना क्षेत्र के गांव रुझाह निवासी जगदीश पुत्र बनवारी लाल (45), आकाश एवं अरविंद बुधवार सुबह एक ही बाइक पर सवार होकर बीसलपुर क्षेत्र की चुर्रासकतपुर पुलिस चौकी के नजदीक स्थित गांव सोहरा में देवस्थल पर आयोजित मेला देखने जा रहे थे। तभी नानपुरवा गांव के नजदीक बीसलपुर की तरफ से आ रहे ट्रक से उनकी बाइक भिड़ गई। जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही 108 एंबुलेंस से तीनों घायलों को बिलसंडा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, लेकिन घायल जगदीश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि घायल आकाश और अरविंद की हालत भी नाजुक बनी हुई है। हादसे की जानकारी मिलने पर बिलसंडा निवासी रिश्तेदार रामप्यारी देवी पत्नी रामेश्वर सीएचसी पहुंच गई हैं, लेकिन अभी तक परिवार वाले नहीं पहुंचे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हादसा करने वाले ट्रक का अभी तक कोई पता नहीं लग सका है। 

chat bot
आपका साथी