बरेली में पड़ोसी से अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने दिया तीन तलाक

Triple Talaq in Bareilly पड़ोसी से अवैध संबंध पर पत्नी ने पति पर सवाल उठाये तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। पत्नी ने भाई और पिता की मदद से कार्रवाई कराने की बात कही तो आरोपित ने भाई और पिता को जान से मारने की धमकी दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:07 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:07 AM (IST)
बरेली में पड़ोसी से अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने दिया तीन तलाक
जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप, बारादरी पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट।

बरेली, जेएनएन। Triple Talaq in Bareilly : पड़ोसी से अवैध संबंध पर पत्नी ने पति पर सवाल उठाये तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि पत्नी ने भाई और पिता की मदद से कार्रवाई कराने की बात कही तो आरोपित ने भाई और पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने मामले में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।पीड़िता बारादरी की रहने वाली है।

बताया कि पांच साल पहले उसका निकाह बारादरी के ही रहने वाले वाले फाजिल हुसैन के साथ हुआ था। विवाह के बाद सब कुछ बढ़िया चल रहा था। एक बेटी जन्मी। इधर, पति के पड़ोस में रहने वाली युवती से संबंध हो गए। बात निकाह तक पहुंचने की सूचना पर सवाल किया तो पति भड़क उठा। इसका विरोध किया तो गाली गलौच और मारपीट की। आरोप है कि 12 मई पत्नी ने पति को रात में युवती से बात करते रंगे हाथ पकड़ लिया। बात यहां बढ़ गई, इसके बाद पत्नी को पति ने तलाक दे दिया। भाई और पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। बारादरी पुलिस ने आरोपित फाजिल हुसैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

निकाह का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, फिर किया इन्कार : बिथरी के एक गांव के युवक का गांव की ही एक लड़की से प्रेम संबंध बन गए। लड़की घर पर अकेली देख युवक घर मे चला गया और शादी का झांसा देकर उसने अवैध संबंध बना लिए। जब लड़की ने निकाह करने को कहा तो युवक ने इन्कार कर दिया। पूरी बात युवती ने अपने पिता को बताई। निकाह की बात करने गए युवती के पिता को युवक ने और उसके परिवार ने गली गलौज करके निकाह करने से इनकार कर दिया। पिता ने थाने में तहरीर दी थी। जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर मनोज कुमार त्यागी ने बताया लड़की के मेडिकल में उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई जिसके आधार पर मुकदमा लिखकर आरोपी मुशाहिद को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी