बरेली में मोमबत्ती जलाकर छात्रा सुदीक्षा को दी श्रद्वांजलि

नोएडा निवासी मेधावी छात्रा स्व. सुदीक्षा भाटी को इंसाफ दिलाने के लिए समाजवादी छात्रसभा बरेली के छात्र नेताओं ने बरेली कॉलेज के शहीद स्तम्भ पर मोमबत्ती जलाकर श्रृद्धांजलि दी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 10:14 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 09:50 AM (IST)
बरेली में मोमबत्ती जलाकर छात्रा सुदीक्षा को दी श्रद्वांजलि
बरेली में मोमबत्ती जलाकर छात्रा सुदीक्षा को दी श्रद्वांजलि

बरेली, जेएनएन। नोएडा निवासी मेधावी छात्रा स्व. सुदीक्षा भाटी को इंसाफ दिलाने के लिए समाजवादी छात्रसभा बरेली के छात्र नेताओं ने अनूप यादव के नेतृत्व में बरेली कॉलेज के शहीद स्तम्भ पर मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी। सभी ने मृतका को इंसाफ दिलाने व दोषियों को सजा दिलाने की मांग की।

इस दौरान अनूप यादव ने कहा कि सुदीक्षा एक मेधावी छात्रा थी जो कि कैलिफ़ोर्निया में 3.80 करोड़ की मेधावी छात्र स्कॉलरशिप के से शिक्षा ग्रहण कर रही थी। सड़क पर वाहन चलाते समय मनचलों की छेड़खानी के कारण सड़क पर गिर कर उसकी मौत हो गयी।

अनूप का आरोप है कि लगातार प्रदेश में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। मनचलों के हौसले बुलंद हैं व ऐंटी रोमियो दल शरीफ़ लोगों को से वसूली का ही काम कर रहे हैं। सभी छात्र नेताओं ने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। जल्द कार्यवाही न होने पर जल्द ही आन्दोलन करने का निर्णय लिया।

इस दौरान समाजवादी छात्र सभा के नेता करन सिंह, मधुनेश यादव, विक्रांत सिंह पाल, नीरज कुमार, मंजीत सिंह, सुनील श्रीवास्तव,जावेद गद्दी, सौरभ वर्मा, अभिषेक गंगवार, राजेश यादव, सुखवेंद्र सिंह, आदि छात्रनेता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी