बरेली में फुटकर विक्रेताओं के बिगड़ते हालातों पर जताया रोष

प्रेम नगर स्थित कृष्ण लीला स्थल में रविवार को रिटेल केमिस्ट वेलफेयर सोसाइटी ने फुटकर विक्रेताओं के बिगड़ते हालातों को लेकर बैठक की। फुटकर दवा विक्रेताओं ने कहा कि जिले में पिछले एक साल में लगभग तीन सौ से चार सौ नए लाइसेंस बने हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:00 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:00 AM (IST)
बरेली में फुटकर विक्रेताओं के बिगड़ते हालातों पर जताया रोष
बरेली में फुटकर विक्रेताओं के बिगड़ते हालातों पर जताया रोष

बरेली, जेएनएन। प्रेम नगर स्थित कृष्ण लीला स्थल में रविवार को रिटेल केमिस्ट वेलफेयर सोसाइटी ने फुटकर विक्रेताओं के बिगड़ते हालातों को लेकर बैठक की। फुटकर दवा विक्रेताओं ने कहा कि जिले में पिछले एक साल में लगभग तीन सौ से चार सौ नए लाइसेंस बने हैं। जिस कारण मेडिकल स्टोरों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है।

सोसाइटी क अध्यक्ष विजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि थोक दवा विक्रेता सीधे मरीज और अनाधिकृत दुकानदारों को दवाएं बेच रहे हैं। कंपनियां भी सीधे चिकित्सकों को दवाएं सप्लाई कर रही हैं। जिस वजह से चिकित्सकाें के पर्चे भी मेडिकल स्टोरों पर नहीं पहुंच रहे। संस्था के पदाधिकारियों ने कहा कि वह ऐसे दुकानदारों व चिकित्सकों के प्रति सख्त कदम उठाएंगे। जो बिना लाइसेंस के दवाओं को बेचने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर जितेंद्र नाथ सक्सेना, मनीष प्रजापति, मोहित पांडे, अंकित भाटिया, शोभित गोयल, अभिषेक आर्य, राजेश अग्रवाल, सुशील बंसल, फिरोज खान, फहीम जावेद, रवि गुप्ता, अजय वर्मा, मोनू अग्रवाल, राजू आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी