श्रद्धालुओं से भरी डबल डेकर बस में उतरा करंट, दर्जनभर झुलसे

बिजली विभाग की लापरवाही से दर्जनों की जान बन आई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 02:27 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 02:27 AM (IST)
श्रद्धालुओं से भरी डबल डेकर बस में उतरा करंट, दर्जनभर झुलसे
श्रद्धालुओं से भरी डबल डेकर बस में उतरा करंट, दर्जनभर झुलसे

जेएनएन, बरेली : बिजली विभाग की लापरवाही से दर्जनों की जान बन आई। मंगलवार दोपहर आसपुर गांव के पास सुखरामजी धाम से लौट रही श्रद्धालुओं भरी डबल डेकर बस रास्ते में लटक रहे 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आ गई। करंट उतरते ही चीख-पुकार मच गई। इस दौरान करीब एक दर्जन श्रद्धालु झुलस गए। बस में मौजूद अन्य श्रद्धालु किसी तरह खिड़की के शीशे तोड़कर बाहर निकले। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रिठौरा क्षेत्र के रिछौला ताराचंद गांव स्थित प्राचीन सुखरामजी धाम पर 17 से 21 नवंबर तक मेला का आयोजन चल रहा है। दूर दराज से हजारों की संख्या में रामस्नेही संप्रदाय के श्रद्धालु शामिल होते हैं। मेले में शामिल होने के राजस्थान के जोधपुर से श्रद्धालु भरी एक डबल डेकर बस भी आई थी। करीब 60 श्रद्धालु उसमें थे।

मंगलवार सुबह दर्शन के बाद सभी बस से हरिद्वार जाने के लिए निकले। बस जैसे ही धार्मिक स्थल से कुछ दूर स्थित आसपुर हसन अली गांव की पुलिया के समीप पहुंची। उसी दौरान जर्जर हालत में लटक रहा 11 हजार वोल्टेज की हाईटेंशन लाइन बस को छू गया। लाइन टच होते ही धमके के बाद चालक सुरताराम समेत अन्य यात्रियों में खलबली मच गई। शोर सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण व राहगीर पहुंच गए।

तथ्य

11 हजार वोल्टेज की हाईटेंशन लाइन बस को छू गया

चालक सुरताराम समेत अन्य यात्रियों में खलबली मच गई

मंगलवार सुबह दर्शन के बाद सभी बस से हरिद्वार जाने के लिए निकले

chat bot
आपका साथी