बरेली में आरटीओ के बाहर दलालों की नहीं चलने देंगे ट्रांसपोर्टर

आरटीओ के बाहर से दलालों को हटाए जाने की मांग को लेकर बरेली ट्रक ओनर्स ट्रांसपो‌र्ट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने आरटीओ प्रशासन को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि गाड़ी मालिकों का किया जा रहा शोषण एसोसिएशन किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:29 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:29 PM (IST)
बरेली में आरटीओ के बाहर दलालों की नहीं चलने देंगे ट्रांसपोर्टर
बरेली में आरटीओ के बाहर दलालों की नहीं चलने देंगे ट्रांसपोर्टर

जासं, बरेली: आरटीओ आफिस के बाहर से दलालों को हटाए जाने की मांग को लेकर बरेली ट्रक ओनर्स ट्रांसपो‌र्ट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने आरटीओ प्रशासन को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि गाड़ी मालिकों का किया जा रहा शोषण एसोसिएशन किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी।

एसोसिएशन के अध्यक्ष शोभित सक्सेना ने बताया कि लगातार गाड़ी मालिकों की शिकायतें मिल रही हैं कि परिवहन से संबंधित किसी के कार्य को कराने के लिए उनका काम विभाग के कर्मचारियों द्वारा या तो किया नहीं जाता या उस कार्य को कराने के लिए गाड़ी मालिक को इतने चक्कर लगवाए जाते हैं कि हारकर वह विभाग के बाहर जमे दलालों से करवाने को बाध्य होता है। इससे दलाल गाड़ी मालिक का जमकर शोषण करते हैं। एसोसिएशन का आरोप है कि यह कार्य विभाग के कर्मचारियों की मिलीभगत से होता है। उसका उदाहरण दलालों का परिवहन विभाग के परिसर में बेरोकटोक आना जाना है। विभाग द्वारा दिखावे के लिए विभाग के बाहर दलालों को हटाया गया था। फिर भी वही स्थिति वर्तमान में है। यहां दलालों का जमावड़ा जस का तस है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि अगर जल्द दलालों को न हटाया गया तो परिवहन मंत्री से मिल मामले की शिकायत व निस्तारण के लिए कहा जाएगा। आरटीओ से परिसर के अंदर एक हेल्प डेस्क खोले जाने की मांग की। जिससे गाड़ी मालिकों की मदद हो सके। उन्होंने कहा कि किसी भी काम को कराने के लिए समय के साथ-साथ पैसा भी काफी खर्च होता है। ज्ञापन देने वालों में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत सिंह बक्शी, प्रदेश सरंक्षक हरीश विग, महामंत्री दानिश जमाल, कोषाध्यक्ष शोएब खान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी