परीक्षा छूटते ही शहर का ट्रैफिक सिस्टम 'फेल'

शहर में विभिन्न केंद्रों पर रविवार को सीटीईटी की परीक्षा हुई।

By Edited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 02:45 AM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 01:36 PM (IST)
परीक्षा छूटते ही शहर का ट्रैफिक सिस्टम 'फेल'
परीक्षा छूटते ही शहर का ट्रैफिक सिस्टम 'फेल'

बरेली(जेएनएन)। शहर में विभिन्न केंद्रों पर रविवार को सीटीईटी की परीक्षा हुई। दूसरी पाली की परीक्षा छूटने के बाद शाम को हजारों परीक्षार्थी और उनके परिजनों ने घर की राह पकड़ी। इसके साथ ही शहर के ट्रैफिक सिस्टम का इम्तेहान शुरू हुआ, जिसमें वह फेल साबित हुआ। लोग एक से दो घंटे तक जाम में फंसे रहे। सबसे अधिक समस्या सेटेलाइट और फिर चौपुला चौराहा पर रही।

शहर में रविवार की छुट्टी होने से दोपहर बाद से प्रमुख बाजारों में भी भीड़ रही। घंटाघर से लेकर कुमार टॉकीज तक ट्रैफिक रुक-रुक कर चला। जिला अस्पताल के सामने बेतरतीब ढंग से ई-रिक्शा चालकों के खड़े होने से जाम की स्थिति बनी, तो दुकानदारों ने ही ई-रिक्शा चालकों को डपटकर वहां से भगाया। यहां लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल रहा। फिर शाम पांच बजे जब सीटीईटी की परीक्षा की दूसरी पाली खत्म हुई, हाईवे से लेकर शहर के प्रमुख चौराहों तक ट्रैफिक सिस्टम ध्वस्त हो गया। लोग घंटों जाम में फंसकर परेशान हुए।

चौपुला चौराहे पर लगी वाहनों की कतार

रविवार शाम चौपुला चौराहे पर एक बार फिर लोगों को जाम में जूझना पड़ा। यहां दिन में रोटरी तोड़ने का काम हुआ, जिससे ट्रैफिक निकालने को अतिरिक्त जगह मिल सके, लेकिन मलबा ऐसे ही छोड़ देने से ट्रैफिक व्यवस्था बाधित हुई। यहां भी चारो तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। एक से डेढ़ घंटा तक जाम में जूझने के बाद लोग अपने गंतव्य तक पहुंच सके।

नैनीताल हाईवे पर भी लगा जाम

रविवार शाम नैनीताल हाईवे पर भी जाम लगा। आइवीआरआइ क्रॉसिंग के पास शाम चार बजे से ही जाम के हालात बनने शुरू हुए। यहां से ट्रैफिक रेंगकर चला। इस रोड पर भी सेक्रेड हार्ट स्कूल में परीक्षा केंद्र था, जब परीक्षा छूटी, तो यहां भी जाम लगा रहा।

chat bot
आपका साथी