बरेली में हो रही चोरी की घटनाओं से खफा व्यापारियों ने डीएम से की मुलाकात, जानें व्यापारियों ने क्या कहा

युवा सिंधी समाज ट्रस्ट के एक शिष्ट मण्डल और श्यामगंज के व्यापारियों ने विजय मूलचंदानी के नेतृत्व में बुधवार को जिलाधिकारी से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन दिया। जिसके माध्यम से बताया गया कि पिछले 15 दिन में 6 व्यापारियों के प्रतिष्ठानोंं पर लगातार चोरी की घटना हो चुकी है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:10 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 03:10 PM (IST)
बरेली में हो रही चोरी की घटनाओं से खफा व्यापारियों ने डीएम से की मुलाकात, जानें व्यापारियों ने क्या कहा
डीएम को ज्ञापन दे लगातार हो रही चोरियों का खुलासा कराए जाने की मांग की।

बरेली, जेएनएन। युवा सिंधी समाज ट्रस्ट के एक शिष्ट मण्डल और श्यामगंज के व्यापारियों ने विजय मूलचंदानी के नेतृत्व में बुधवार को जिलाधिकारी से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन दिया। जिसके माध्यम से बताया गया कि पिछले 15 दिनों में करीब 5 से 6 व्यापारियों के प्रतिष्ठानोंं पर लगातार चोरी की घटना हो चुकी है। जिससे सभी व्यापारियों में रोष है। सभी ने चोरी की घटना के खुलासे की मांग की तथा पुलिस गस्त बढ़ाने की मांग की। जिलाधिकारी नीतिश कुमार ने व्यापारियों की बातों को गंभीरता से सुना और आश्वासन दिया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से कहकर कानून व्यवस्था को और दुरुस्त कराया जाएगा। व्यापारी यहां से सीधा श्यामगंज चौकक प्रभारी अजय कुमार से मिले। उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द ही घटनाओ का खुलासा करने का प्रयास करेंगे। इस दौरान श्याम मिठवानी, गिरधर खट्टर, दिलीप केशवानी, मुकेश खटवानी, पवन सतनानी, भरत मलकानी, गोविन्द टिक्यानी आदि मौजूद रहे।

आज सुभाषनगर पुलिया पर ओवरब्रिज की बन सकती है सहमति : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के बोर्ड आफ डायरेक्टर की बैठक कमिश्नर की अध्यक्षता में बुधवार को हाेगी। इसमें सुभाषनगर पुलिया पर ओवरब्रिज के प्रोजेक्ट पर अंतिम मुहर लगने की उम्मीद है। कुतुबखाना मार्ग पर ओवरब्रिज का प्रोजेक्ट भी चर्चा में रहेगा। कमिश्नर आर. रमेश कुमार ने बताया कि बरेली स्मार्ट सिटी कंपनी के बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की बैठक में शहर के विकास के प्रोजेक्ट रखे जाएंगे। सुभाषनगर पुलिया पर ओवरब्रिज, पार्क और राइफल क्लब समेत कई प्राेजेक्ट की फाइल इस बैठक में रखी जाएगी। बरेली स्मार्ट सिटी कंपनी के सीईओ अभिषेक आनंद के मुताबिक प्रोजेक्ट पर सहमति पहले ही बन चुकी है। लेकिन अब बोर्ड से पास होंगे। इसके बाद निर्माण के कार्य शुरू कराए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी