व्यापारियों ने फूंका निजी स्कूल संचालकों का पुतला

आदर्श व्यापार मंडल के युवा व्यापारियों ने रविवार को खिरनीबाग चौराहे पर प्राइवेट स्कूल संचालकों का पुतला फूंका। इसके बाद वहां से निकल रहे एडीएम प्रशासन रामसेवक द्विवेदी को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया। जिसमे कहा गया कि कोरोना संक्रमण की वजह से हर किसी का कारोबार प्रभावित हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 11:13 PM (IST)
व्यापारियों ने फूंका निजी स्कूल संचालकों का पुतला
व्यापारियों ने फूंका निजी स्कूल संचालकों का पुतला

शाहजहांपुर जेएनएन। आदर्श व्यापार मंडल के युवा व्यापारियों ने रविवार को खिरनीबाग चौराहे पर प्राइवेट स्कूल संचालकों का पुतला फूंका। इसके बाद वहां से निकल रहे एडीएम प्रशासन रामसेवक द्विवेदी को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया। जिसमे कहा गया कि कोरोना संक्रमण की वजह से हर किसी का कारोबार प्रभावित हो गया। बहुत से लोगों की मजदूरी भी छिन गई।

ऐसे में प्राइवेट स्कूल संचालक आये दिन फीस बढ़ा रहे है। इसके अलावा फीस जमा न करने पर बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा से भी वंचित कर देते है। ज्ञापन के माध्यम से युवा महानगर अध्यक्ष सचिन शुक्ला ने कहा कि जो जायज फीस है वही ली जाए। इसके अलावा ट्यूशन शुल्क, बिजली शुल्क आदि अभिभावक किसी कीमत पर नहीं देंगे।

इसके अलावा शिक्षा से संबंधित अन्य समस्याओं का भी निस्तारण कराने की मांग की। इस मौके पर महानगर महामंत्री अंशुल अग्निहोत्री, अंकित अग्निहोत्री, विशाल अग्निहोत्री, दीपक शुक्ला, अनन्य अवस्थी, धीरज अग्निहोत्री, निखिल पांडेय, अभिषेक, पवन, जितिन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी