बरेली में सुबह दुकान गया व्यापारी शाम को लापता, पर्स और मोबाइल फोन दुकान पर ही मिला

कुतुबखाना स्थित होजरी-चुन्नी के दुकानदार सुनील अरोड़ा उर्फ राजू सोमवार पांच बजे के बाद से लापता है।सुबह वह दुकान गए थे और शाम पांच बजे तक वहीं रहे।बगल में बड़े भाई की दुकान है।उनसे कुछ देर में आने की बात कहकर गए थे। मोबाइल और पर्स दुकान पर मिला है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 04:14 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:14 PM (IST)
बरेली में सुबह दुकान गया व्यापारी शाम को लापता, पर्स और मोबाइल फोन दुकान पर ही मिला
कुतुबखाना स्थित होजरी-चुन्नी के दुकानदार हैंं सुनील, सोमवार शाम पांच बजे से हैं गायब।

बरेली, जेएनएन। कुतुबखाना स्थित होजरी-चुन्नी के दुकानदार सुनील अरोड़ा उर्फ राजू सोमवार पांच बजे के बाद से लापता है।सुबह वह दुकान गए थे और शाम पांच बजे तक वहीं रहे।बगल में बड़े भाई की दुकान है।उनसे कुछ देर में आने की बात कहकर गए थे। उनका मोबाइल फोन और पर्स दुकान पर ही मिला है।तमाम प्रयासों के बाद भी कोई जानकारी न होने पर स्वजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है। स्वजनों ने कोतवाली में मामले की तहरीर दी है।

52 वर्षीय सुनील अरोड़ा उर्फ राजू की करीब 30 साल से कुतुबखाना के पास होजरी-चुन्नी की दुकान हैं। उनके बेटे भूपेश अरोरा की एसएन मार्केट में होजरी की दुकान है। उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के चेयरमैन दर्शन लाल भाटिया ने बताया कि सोमवार को सुनील ने दुकान खोली। सुनील का बेटा भूपेश अपनी दुकान बंद करने के बाद पिता को लेने सात बजे दुकान पहुंचा तो वह दुकान पर नहीं थे। सुनील के बराबर में ही उनके बड़े भाई जोगेंद्र अरोरा की भी होजरी-चुन्नी की ही दुकान है। भूपेश ने बड़े पापा से पिता के बारे में जानकारी दी तो उन्होंने कहा कि थोड़ी देर में वापस आने की बात कह वह गए हैं।

पांच बजे उनके जाने की बात बताई। उनका मोबाइल और पर्स भी दुकान पर रखा मिला। काफी समय बीत गया लेकिन, सुनील वापस नहीं लौटे। स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। काफी तलाश की गई लेकिन, मंगलवार देररात तक उनका कोई सुराग नहीं लगा सका। स्वजनों ने सुनील के साथ अनहोनी होने की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर पंकज पंत ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर व्यापारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी गई है। व्यापारी की तलाश के लिए टीम जुटी हुई है। स्वजन ने किसी भी प्रकार की रंजिश से इन्कार किया है।

युवती से छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार : काम खत्म कर घर को लौट रही युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपित को मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित धमेंद्र शुक्ला सुरेंद्र शर्मा नगर का रहने वाला है। वह टैक्सी ड्राइवर है।कैंट थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी युवती प्राइवेट नौकरी करती है। शनिवार शाम को वह स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। बताया कि वह जब नगर निगम के पास से एक कार चालक उसके पीछे-पीछे चलने लगा। कालीबाड़ी पहुंचने पर कार चालक ने उनकी तरफ इशारे करना शुरू कर दिया।

बताया कि वह घबरा गई और तेजी से सेटेलाइट की तरफ बढ़ने लगी। इसी दौरान कार चालक ने एक बार फिर स्कूटी में टक्कर मार दी। युवती ने रुक कर विरोध किया तो युवक ने गाली देना शुरू कर दिया। युवती घबरा गई और उसने आगे चल रहे अपने साथी को सूचना दी। वह वापस आया और उसने कार चालक को समझाने की कोशिश की, तो कार चालक ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी। ज्यादा शोर पर भीड़ जुटने लगी तो कार चालक मौके से चला गया।

chat bot
आपका साथी