नए एसपी देहात संभाला पदभार, बोले पंचायत चुनाव सकुशल कराना मेरी प्राथमिकता

नवागत एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने शनिवार काे पदभार संभाल लिया। दैनिक जागरण से बातचीत में एसपी देहात ने कहा कि पंचायत चुनाव सकुशल संपन्न कराना उनकी शीर्ष प्राथमिकताओं में हैं। इसके लिए खुराफातियाें को चिन्हित कर कार्रवाई शुरू की जाएगी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:23 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:23 PM (IST)
नए एसपी देहात संभाला पदभार, बोले पंचायत चुनाव सकुशल कराना मेरी प्राथमिकता
बीते ढाई साल से वह एसपी कानपुर पूर्वी की जिम्मेदारी देख रहे थे।

बरेली, जेएनएन। नवागत एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने शनिवार काे पदभार संभाल लिया। दैनिक जागरण से बातचीत में एसपी देहात ने कहा कि पंचायत चुनाव सकुशल संपन्न कराना उनकी शीर्ष प्राथमिकताओं में हैं। इसके लिए खुराफातियाें को चिन्हित कर कार्रवाई शुरू की जाएगी। महिला अपराधों से जुड़े मामलों के निस्तारण पर जोर रहेगा। उन्होंने बताया कि जो भी विवेचनाएं लंबे समय से लंबित है। उनका समय से निस्तारण कराया जाएगा। पॉस्को एक्ट में दर्ज मुकदमें में किसी भी प्रकार की शिथिलता स्वीकार्य नहीं होगी।बता दें कि नवागत एसपी देहात इससे पहले भी जनपद में करीब पौने चार साल की सेवाएं दे चुके हैं।सीओ सिटी के साथ वह सीओ सेकेंड की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। बीते ढाई साल से वह एसपी कानपुर पूर्वी की जिम्मेदारी देख रहे थे।

 पंचायत चुनाव के लिए 18 तक फीड कराएं डेटा

 बरेली : पंचायत चुनाव के लिए निर्वाचन हेतु कार्मिकों की डाटा एंट्री की जा रही है। इसमें जिले के समस्त शासकीय व अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों की डेटा फीडिंग की जानी है। इस पर डीआइओएस डा. अमरकांत ने पत्र जारी करते हुए कुसुम कुमारी बालिका इंटर कालेज, छत्रपति शिवाजी इंटर कालेज फरीदपुर, जानकी देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भंडसर, खलील उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, लालबहादुर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रिछा एवं पीसी आजाद इंटर कालेज को चेतावनी दी है। उन्होंने  बताया कि अब तक इन विद्यालयों ने अपनी लागिन आइडी से कार्य प्रारंभ नहीं किया। उन्होंने निर्देश दिए कि 18 जनवरी तक हर हाल में डाटा फीड करा लिया जाए।

chat bot
आपका साथी