Tokyo Olympic 2020 : पीलीभीत के मझौरा फार्म हाउस में मना जीत का जश्न, सोमवार को टीम के साथ दिल्ली लाैटेगा सिमरनजीत सिंह

Tokyo Olympic 2020 टोक्यो ओलंपिक में हाॅॅकी में भारत का झंडा बुलंद करने के बाद अब सिमरनजीत सिंह सोमवार को वहां से वापस दिल्ली लौट रहा है। गुरुवार को देर रात तक उसके पैत्रक गांव मझारा फार्म पर जश्न चलता रहा।

Ravi MishraSat, 07 Aug 2021 11:58 AM (IST)
Tokyo Olympic 2020 : पीलीभीत के मझौरा फार्म हाउस में मना जीत का जश्न,

बरेली, जेएनएन। Tokyo Olympic 2020 : टोक्यो ओलंपिक में हाॅॅकी में भारत का झंडा बुलंद करने के बाद अब सिमरनजीत सिंह सोमवार को वहां से वापस दिल्ली लौट रहा है। गुरुवार को देर रात तक उसके पैत्रक गांव मझारा फार्म पर जश्न चलता रहा। ढोल की थाप पर लोग भांगड़ा करते रहे। उधर, केंद्र सरकार की ओर से राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड हाॅॅकीके जादूगर मेजर ध्यानचंद के नाम पर किए जाने पर खिलाड़ियों ने खुशी जताते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

भारतीय हाॅॅकी टीम के खिलाड़ी और टोक्यो ओलंपिक के हीरो सिमरनजीत सिंह ने अपने परिवार को जानकारी दी है कि वह सोमवार को टीम के साथ दिल्ली लौट रहा है। सिमरनजीत के पिता इकबाल सिंह ने बताया कि अभी फिलहाल बेटे के घर आने का कार्यक्रम तय नहीं है। टीम के साथ दिल्ली लौटने के बाद अन्य कार्यक्रमों में खिलाड़ियों की व्यस्तता रहेगी। उधर, समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने मझारा फार्म पर सिमरनजीत के घर पहुंचकर उसके माता-पिता से मिलकर टोक्यो में शानदार जीत की बधाई दी।

इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा ने सिमरनजीत सिंह कि पिता इकबाल सिंह को सरौंपा भेंट कर सम्मानित किया, इसी अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष व नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजीव अग्रवाल टीटी ने सिमरनजीत सिंह के पिता इकबाल सिंह को चांदी का भारतीय झंडा भी भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष बुद्धसेन वर्मा, नगरपालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजीव अग्रवाल टीटी, सपा जिला उपाध्यक्ष बालकराम सागर, नरेन्द्र मिश्रा कट्टर, नानकमत्ता गुरूद्वारा प्रबंध समिति के सदस्य हरविंदर सिंह आदि मौजूद रहे।

इधर, गांधी स्टेडियम में एकत्र हुए हाॅॅकीखिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हाॅॅकीके जादूगर मेजर ध्यान चंद के नाम खेल रत्न अवार्ड देने की घोषणा से बहुत खुशी हुई है। खिलाड़ियों ने जिला क्रीड़ा अधिकारी राजकुमार समेत आपस में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी साझा की। सैयद आबिद अली, मुजाहिद अली, रवि समेत अन्य खिलाड़ी शामिल रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.